बीपीएससी परीक्षा के अंतिम रिजल्ट जारी करने में हो रही देरी पर तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ साधा निशाना, किया ये सवाल

पटना । 64वें बीपीएससी परीक्षा का रिजल्ट अब तक जारी नहीं किया गया है। इसको लेकर हो रही देरी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सरकार से इस पर जवाब मांगा है।

बीपीएससी की फाइनल रिजल्ट अब तक जारी नहीं होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने सरकार से पूछा कि इंटरव्यू के बाद एक सप्ताह में रिजल्ट आने चाहिए थी लेकिन इसमें देरी क्यों की जा रही है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि प्रतिभावान युवाओं के भविष्य के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है।

इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है। तेजस्वी लिखते हैं कि “तीन साल में 64वीं बीपीएससी का पीटी-मेंस-साक्षात्कार पूरा किया लेकिन अभी तक अंतिम रिज़ल्ट जारी नहीं किया गया। सेटिंग-गेटिंग वाली सरकार प्रतिभावान युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इससे पहले 7 अप्रैल को भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था। 7 अप्रैल को ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सवाल किया था कि 3 साल से अधिक हो चुके हैं और अभी तक 64वीं बीपीएससी भर्ती पूरी नहीं हुई है। रिजल्ट में देरी करना रिजल्ट में बदलाव का संकेत है। मैं 64वीं बीपीएससी परीक्षा के सभी उम्मीदवारों की जल्द से जल्द परिणाम प्रकाशित करने की मांग करता हूं।

 

 

About Post Author

You may have missed