तारापुर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी, बोले- दोनों सीट से RJD की जीत तय, राज्य में भी सरकार बनेगी

मुंगेर। तारापुर विधानसभा उपचुनाव को ले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को असरगंज प्रखंड के माछीडीह गांव में नुक्कड़ सभा की, साथ ही पहले दिन दो दर्जन से ज्यादा गांव का दौरा कर रोड शो किया। इस दौरान तेजस्वी ने राज्य सरकार पर जमकर कटाक्ष किया।
नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे में बदलाव की लहर चल रही है। बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहे हैं। दोनों सीट से राजद की जीत होगी और इसके बाद राज्य में राजद की भी सरकार बन जाएगी। जनता का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वास खो दिया है। इस बार जनता सरकार को सबक सिखाएगी। तारापुर विधानसभा के लोग भी बदलाव के मूड में हैं। एनडीए की सरकार में गरीबों और मध्यवर्गीय को देखने वाला कोई नहीं है, वोट के समय ही एनडीए को जनता की याद आती है। इस दौरान तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह को वोट देकर विधानसभा भेजने की अपील की। लोगों को 30 अक्टूबर को लालटेन पर वोट देने की बात कही।
वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि तारापुर में डेढ़ दशक से कोई विकास का काम नहीं हुआ है, इस बार यहां की जनता एनडीए के झांसे में नहीं आने वाली है। अध्यक्षता संजय यादव ने की। सभा में राजद विधायक मु. निहाल उद्दीन, राजवंशी कुशवाहा, पूर्व विधायक रामदेव यादव, डॉ. चक्रपाणि हिमांशु, डॉ. तिरुपति नाथ यादव, शक्ति यादव, जिलाध्यक्ष देवकी नंदन सिंह, अविनाश कुमार विधार्थी सहित कई गणमान्य मौजूद थे।
इन गांवों में किया जनसंपर्क
तेजस्वी यादव ने मदारपुर, विशनपुर, भतेड़ी, छोटी मंगरप्पा, दुल्हर, मांझीडीह, बेरांय, चौरगांव, ममई, सजुआ, छोटी कोड़ियन, मासूमगंज, लदौआ, विक्रमपुर असरगंज बाजार व गोड़ों सहित दो दर्जन से गांव का दौरा कर राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

About Post Author

You may have missed