PATNA : ससुराल में विवाहिता की संदेहास्पद मौत, निजी हॉस्पिटल में महिला के शव को छोड़ ससुराल वाले फरार

* लड़की के परिजनों ने पति और ननद पर लगाया हत्या का आरोप
* बाईपास थाना मामले की छानबीन में जुटी


पटना सिटी/फुलवारी शरीफ (अजीत)। राजधानी पटना के बाईपास थाना अंतर्गत आलमपुर गांव के नजदीक एक विवाहित महिला की ससुराल में फांसी लगाकर संदेहास्पद स्थिति में मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की जानकारी ससुराल वालों ने फुलवारीशरीफ स्थित रानीपुर गांव में विवाहिता के मायके वालों को जब दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन फुलवारी से पटना सिटी रोते बिलखते गए, जहां एक निजी हॉस्पिटल में उसके शव को देखने से भी मना कर दिया गया। इसके बाद रोते बिलखते परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा और मौके पर पहुंची बाईपास थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन शुरू कर दी। मृतका के मायके वालों ने ससुराल में पति और ननद समेत अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।
मिली जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ के रानीपुर निवासी स्व. उमेश पंडित की बेटी नेहा कुमारी (24 वर्ष) की शादी पटना सिटी के आलमपुर निवासी अरुण पंडित के पुत्र वीरू पंडित ( 27 वर्ष) से लगभग 3 वर्ष पूर्व हुई थी। नेहा के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पति वीरू पंडित और उसकी बहन सुधा कुमारी नेहा से हमेशा मारपीट किया करते थे।


नेहा के परिजन अरविंद कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि वीरू पंडित अपनी बहन सुधा कुमारी की बातों में आकर अपनी पत्नी से हमेशा मारपीट और पैसे की मांग करता रहता था। बहन के बहकावे में आकर ही उसने नेहा की हत्या कर दी और मामले को सुसाइड का रूप देने के लिए फांसी लगाने की बात प्रचारित कर लोगों को भरमाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीरू पंडित मोटरसाइकिल बनाने का काम किया करता है। वीरू की एक बेटी भी है। अरविंद ने बताया कि बुधवार की सुबह उन्हें सूचना मिली की उनकी बहन की मौत हो गई है। जब वे लोग घर पहुंचे तो नेहा को खोजने लगे लेकिन नेहा के ससुराल वाले उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराकर वहां से भाग निकले थे।
नेहा के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वे नेहा के शव को देखने बाईपास करमलीचक स्थित एक निजी नर्सिंग होम में पहुंचे तो वहां के स्टाफ ने उन लोगों के साथ बदतमीजी की और शव को देखने नहीं दिया गया। इस हादसे से परेशान नेहा के परिवार वालों ने इसकी सूचना बाईपास थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बाईपास पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed