PATNA : बाढ़ और सुखाड़ की समस्या के स्थायी निदान के लिए एक दिवसीय धरना का आयोजन

पटना। लोजपा (रामविलास) ने बुधवार को बिहार में बाढ़ और सुखाड़ की समस्या के स्थायी निदान के लिए किसान प्रकोष्ठ के तत्वावधान में गर्दनीबाग में एक दिवसीय धरना का आयोजन कर नदी को नदी से जोड़ने, नदियों के तल की सफाई कराने, तल की गहराई कराने, किसानों को मुफ्त बिजली पानी देने, बिहार में पर्यावरण संतुलन के लिए 10 करोड़ वृक्षारोपण कराने की मांग की।
धरनार्थियों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश कुमार ने किसानों का सवाल उठाया और कहा कि किसानों की सिर्फ बात सरकार कहती है, परन्तु किसान बाढ़ और सुखाड़ की त्रासदी झेलते हैं। किसान भूखमरी और बदहाली के शिकार हो रहे हैं। धरना की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र ठाकुर, संचालन पटना जिलाध्यक्ष चन्दन यादव ने किया।
वहीं धरनार्थियों को वरिष्ठ नेता डॉ. सत्यानंद शर्मा, युवा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार पासवान, पूर्व विधायक अच्युतानंद नन्द सिंह, प्रधान महासचिव संजय पासवान, संगठन महामंत्री ई. रविन्द्र सिंह, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष परशुराम पासवान, उपाध्यक्ष रमेश सिंह, किसान प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राज कुमार सिंह, प्रवक्ता राजेश भट्ट, सदीप्त कुमार, नंद किशोर यादव, विभीषन शर्मा, मो. सलाम, दिलीप यादव, कचहरी पासवान ने संबोधित किया।

About Post Author

You may have missed