बिहार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में नीतीश पर बरसे प्रदेश अध्यक्ष, सम्राट चौधरी बोले- बीते 18 सालों से बिहार को लूट रहे मुख्यमंत्री

पटना। नीतीश कुमार 18 साल से बिहार को लूट रहे हैं। राजद चिल्लाती है कि आरक्षण खत्म होने नहीं देंगे लेकिन लालू प्रसाद यादव ने 15 साल में कितने को आरक्षण दिया, वो सबको पता है। पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में सभी को आरक्षण दिया। 10 फीसदी अगड़ों को आरक्षण दिया गया। ये बातें सम्राट चौधरी ने बिहार बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में कही। प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद ये पहली कार्यसमिति की बैठक हो रही है। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बूथ जीतेंगे तो चुनाव जीतेंगे। बूथ कैसे जीतेंगे उस पर मंथन किया जाएगा। इस दौरान सम्राट चौधरी ने मोदी सरकार के 9 साल को बेमिसाल बताया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद की गरीबों को घर मिला, उनके बैंक खाते खुले। किसानों के सम्मान की बात सब करते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने उनका असली सम्मान किया है। केंद्र में गरीबों की सरकार है। नोटबंदी और जीएसटी की वजह से टैक्स कलेक्शन में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार चाहिए। केंद्र सरकार यदि राशि नहीं दे तो टीचर को वेतन नहीं मिलेगा। बिहार में एयरपोर्ट नहीं बन रहा। सीएम नीतीश कुमार दिल्ली सिर्फ राजनीति के लिए जाते है। केंद्र से राशि मांगने के लिए कभी नहीं जाते हैं।
लालू यादव ने सिर्फ अपने परिवार को नौकरी दी : सम्राट
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस बीपीएससी की औकात 10 हजार नौकरी देने की नहीं है, उसे दस लाख नौकरी देने के लिए कहा जा रहा है। बिहार में सिर्फ रोजगार का माहौल बना रहे हैं। चुनाव के पहले कुछ नौकरी देंगे। दिसंबर तक कागजी प्रक्रिया करेंगे। लालू प्रसाद यादव ने सिर्फ अपने परिवार को नौकरी दी। नीतीश कुमार का फामूर्ला है कि बिहार को शराबी बनाओ। पहले 10 हजार दुकानें खुलवाई, फिर बंद कर घर-घर पहुंचाया। क्या नीतीश कुमार यह घोषणा करेंगे कि बिहार में एक बोतल शराब मिलेगी तो वे इस्तीफा दे देंगे।
2024 में मोदी के सिवा कोई नहीं : अश्विनी चौबे
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि कान खोल कर सुन लीजिए 2024 में मोदी के सिवा कोई नहीं है। नीतीश कुमार आज कल हसीन सपने देख रहे हैं, तभी तो उन्होंने दरभंगा में खुद को पीएम बता दिया। मुख्यमंत्री के दांत ऐसे खट्टा होंगे कि देखिएगा। उनके बड़े भाई जो कहते हैं कि उनके पेट में दांत है, वो भी अंदर चला जाएगा। बिहार बीजेपी की बैठक से 24 घंटे पहले सरकार ने ऊर्जा ऑडिटोरियम की बुकिंग कैंसिल कर दी थी। इसे लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है। प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार बीजेपी से इतना डर गई है कि पार्टी की बैठक नहीं होने देना चाह रही है। ये अपने आप में लोकतंत्र की हत्या है। वहीं, बुकिंग कैंसिल करने को लेकर तर्क दिया गया कि इस ऑडिटोरियम में कोई राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाता है। इसलिए इसे रद्द कर दिया गया। 20 मई को ऊर्जा ऑडिटोरियम में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक तय थी। अब रद्द होने के बाद इसे दूसरी जगह पर किया जा रहा है।
जदयू एमएलसी नीरज कुमार का पलटवार, कहा- पार्टी मीटिंग के नाम पर फजीर्वाड़ा कर रही बीजेपी
इधर जेडीयू ने बिहार बीजेपी पर फजीर्वाड़ा करने का आरोप लगाया है। प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि बुकिंग कैलाशपति स्मृति न्यास की ओर से एक कार्यक्रम को लेकर की गई थी, इसमें बीजेपी बैठक की कोई बात नहीं थी। जबकि ऑडिटोरियम के मैनुअल में साफ लिखा है कि राजनीतिक कार्यक्रम यहां आयोजित नहीं हो सकते। बुकिंग कैंसिल होने को लेकर जेडीयू ने बीजेपी पर पलटवार किया है। पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि वो प्रदेश अध्यक्ष से जानना चाहते हैं कि आखिर कैलाशपति स्मृति न्यास के नाम पर बुकिंग करने का खेल आपने क्यों किया। स्मृति न्यास के नाम पर आवेदन क्यों दिया गया। इसके पीछे मंशा साफ थी कि स्मृति न्यास के नाम पर खर्चा डाल देते और काले धन का इस्तेमाल पार्टी मीटिंग में कर लेते। ये लोग पार्टी मीटिंग के नाम पर भी घपला करते हैं।

About Post Author

You may have missed