PATNA : बोरिंग रोड में बाइकर्स गैंग ने पार्किंग स्टाफ की जमकर पिटाई, मोबाइल सहित कैश लूटकर फ़रार, पूरी घटना CCTV में कैद

पटना। राजधानी पटना में बाइकर्स गैंग का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दे की ताज़ा मामला एस के पुरी थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ अपराधियों ने बोरिंग रोड इलाके में एक पार्किंग स्टाफ की जमकर पिटाई कर दी। वही इस घटना का पार्किंग स्टाफ का सिर फट गया है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। वही इस सम्बन्ध में पीड़ित सोनू कुमार ने थाने में FIR दर्ज कारवाई के लिए आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में पीड़ित सोनू ने कहा है की वह अमेजिंग इंडिया कॉन्ट्रैक्टर्स का कर्मी है। जिसे पटना नगर निगम की ओर से पार्किंग वसूली की ज़िम्मेवारी दी गयी है। वह पार्किंग में काम कर रहा था। वही इसी दौरान 20 से ऊपर की संख्या में बदमाश आये और उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही पिस्टल से उसका सिर से फोड़ दिया।

वहीँ मारने के दौरान ही कहा की इसी तरह एक और पार्किंग स्टाफ के साथ उन्होंने मारपीट किया है। वही इसके बाद उसका मोबाइल और कैश भी लूटकर फ़रार हो गए। वही बताया जा रहा है की आये दिन बाइकर्स गैंग के बदमाश पार्किंग में गाड़ी लगा देते है। वे पार्किंग चार्ज भी नहीं देते हैं। जबकि दबंगई दिखाते हुए स्टाफ के साथ मारपीट भी करते है। हालाँकि अपराधियों की करतूत CCTV में कैद में हो गयी है। जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। वही उधर इस घटना के बाद पार्किंग स्टाफ दहशत में हैं।

About Post Author