गोपालगंज शराबकांड : SP आनंद कुमार ने महम्मदपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन और एक चौकीदार को किया सस्पेंड, गोपालगंज और बेतिया में अब तक 17 लोग मरे

गोपालगंज। जहरीली शराबकांड मामले में गोपालगंज के एसपी ने एक्शन लिया है। पुलिस कप्तान ने कार्रवाई करते हुए एक थानेदार और एक चौकीदार को सस्पेंड कर दिया है। विदित हो कि जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत की बात सामने आई है। जबकि गोपालगंज डीएम ने 9 लोगों की मौत और 7 लोगों के बीमार होने की पुष्टि की है। जिलाधिकारी ने बताया कि मोहमदपुर के तीन गांवों में शराब का सेवन लोगों ने किया था। पुष्टि के बाद एसपी आनंद कुमार ने महम्मदपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन और एक चौकीदार को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है।

बता दे कि महम्मदपुर, कुशहर और तुरहा टोला के लोगों ने शराबी पी थी। जिसमें 10 लोगों की मौत की बात सामने आई थी। जबकि 7 लोग अब भी बीमार हैं। खुद गोपालगंज डीएम ने इस बात की पुष्टि की है। महम्मदपुर थाने के महम्मदपुर गांव में सात लोग बीमार हैं। हालांकि प्रशासन ने अब तक 9 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने जहरीली शराब से मौत होने की बात कही है। उधर बेतिया में आठ लोगों की शराब से जान चली गई। इससे दोनों जिलों में अब तक 17 की मौत हो चुकी है।

 

About Post Author

You may have missed