PATNA : फ्लिपकार्ट के इकार्ट डिलीवरी आफिस को लोगों ने लूटने से बचाया, दो अपराधी गिरफ्तार, हथियार एवं कई जिंदा कारतूस बरामद

बिहटा। पटना के बिहटा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के आरा रोड के मनेर स्वीट्स के पास स्थित फ्लिपकार्ट के इकार्ट डिलीवरी आॅफिस को अपराधी लूटने के लिए पहुंचे थे। लेकिन लोगों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया और पकड़कर पांच अपराधियों में से दो अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देशी कट्टा एवं कई जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान भोजपुर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव कौरसी निवासी अभिषेक कुमार एवं अरविंद सिंह के रूप में हुई है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते बुधवार की रात बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के मनेर स्वीट्स स्थित फ्लिपकार्ट डिलीवरी आफिस के पास कुछ अपराधी इकट्ठे होकर अपराध की योजना बना रहे थे। इसी दौरान बगल के होटल में चल रहे शादी समारोह में आए लोगों की अपराधियों पर नजर गई, जिसके बाद लोगों ने भाग रहे पांच अपराधियों में से दो अपराधी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इधर घटना की जानकारी मिलने पर बिहटा थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के चुंगल से दोनों अपराधी को कब्जे में लेकर थाना ले आए, जहां जांच के क्रम में गिरफ्तार अपराधी अभिषेक कुमार के पास से एक देसी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वहीं पुलिस को गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद पता चला कि सभी अपराधी भोजपुर से आकर फ्लिपकार्ट डिलीवरी आफिस को लूटने पहुंचे थे।
घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि बीते रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि मनेर स्वीट्स स्थित फ्लिपकार्ट डिलीवरी आफिस के पास कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भाग रहे पांच अपराधियों में से दो अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया, जिसके पास से एक देशी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पता चला कि सभी अपराधी भोजपुर के रहने वाले हैं और फरार तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed