सांसद ललन सिंह के नेतृत्व में चला पटना में जदयू का सदस्यता अभियान

पटना। जनता दल(यू) की वर्ष 2019-22 के लिए चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के अंतर्गत आज पार्टी के संसदीय दल के नेता मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ ने आज अपने बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ नं0-46 के  पार्टी के 25 समर्थक मतदाता को साधारण सदस्यता दिलाकर पार्टी की क्रियाशील सदस्य बन गए ।
श्री सिंह को पार्टी के पटना महानगर के वार्ड नं-24 के अध्यक्ष श्री रमेश निषाद ने क्रियाशील सदस्य फाॅर्म में भर्तीकर्ता के जगह हस्ताक्षर कर उन्हें पार्टी का क्रियाशील की सदस्य बनाया।
इससे पूर्व वार्ड अध्यक्ष निषाद ने श्री सिंह को पार्टी का साधारण सदस्य बनाया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव श्री रवीन्द्र प्रसाद सिंह, महानगर अध्यक्ष परवेज कमाल, सेक्टर अध्यक्ष जितेंद्र यादव, वार्ड अध्यक्ष रमेश निषाद, अवधेश सिन्हा, मनोज निषाद सहित बूथ के पार्टी समर्थक सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित हुए।
उक्त आशय की जानकारी देते हुये प्रदेश पार्टी के महासचिव डाॅ0 नवीन कुमार आर्य ने बतलाया कि आज सुबह श्री सिंह के बुद्धा काॅलोनी, स्थित पटना के आवास पर बूथ नं0-46 के पार्टी समर्थक मतदाता इकठ्ठा हुए। जिसमें से उन्होंने 25 लोगों को सदस्यता दिलाकर श्री सिंह आज पार्टी के क्रियाशील सदस्य बनें।

About Post Author

You may have missed