PATNA : शांतिपूर्ण तरीके से संपतचक प्रखंड में चुनाव संपन्न, 3 पंचायतों में 71.24% हुआ मतदान

फुलवारी शरीफ, (अजीत)। पटना के संपतचक प्रखंड के 3 पंचायतों लंका कछुआरा, कंडाप तारनपुर एवं चिपुरा में रविवार को पंचायत चुनाव के दौरान कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ वीणा देवी ने बताया कि मतदान के दौरान कहीं से भी अप्रिय घटनाओं की जानकारी नही आयी है। तीनो पंचायतों में कुल 71.24 प्रतिशत मतदान हुआ है।

संपतचक में पंचायत सरकार गठन को लेकर मतदान करने के प्रति मतदाताओं का उत्साह चरम पर दिखा। चुनाव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस वजह से कहीं भी किसी प्रकार का मतदान के दौरान विवाद होने की सूचना नहीं है। यहां तीनों पंचायतों में शांतिपूर्ण तरीके से सुबह 7 बजे से लेकर शाम के 5 बजे तक मतदाताओं का उत्साह देखते बन रहा था।

सुबह में धीमी गति से शुरू हुआ मतदान 9 बजे के बाद रफ्तार पकड़ने लगा। गांव की सरकार को चुनने के लिए मतदाताओं का उत्साह रविवार को सुबह से ही देखने को मिला। इस वजह से पहले सुबह से ही लोग अपने काम निपटा कर मतदान केंद्र की ओर चल दिए। कई मतदान केंद्रों पर 7 बजते बजते मतदाताओं की लंबी कतार लगने लगी। वही देर शाम तक मिली जानकारी के अनुसार संपतचक में लंका कछुआरा, कंडाप तारणपुर व चिपुरा पंचायतो के कुल 50 मतदान केंद्रों पर 71.24 फीसदी वोटिंग हुई है। मतदान को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे।

About Post Author

You may have missed