पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता : बोलेरो वाहन से शराब तस्करी कर रहे महिला समेत 2 गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

बाढ़ (कमोद कुमार)। पटना पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सकसोहरा पुलिस ने मध निषेध इकाई, पटना के सूचना के आधार पर बोलेरो वाहन में शराब लेकर जा रहे एक पुरुष एवं एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। दोनों बिहार के छपरा जिला के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत सकसोहरा पुलिस को मध निषेध इकाई, पटना ने सूचित किया कि एक बोलेरो वाहन, जिसका नंबर BR01PD-1089 है। उससे भारी मात्रा में शराब ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही सकसोहरा पुलिस हरकत में आ गई और सकसोहरा बाजार स्थित NH-30 सड़क के किनारे पकड़ा। वाहन में एक महिला और एक पुरुष तस्कर सवार थे। पुलिस ने जब वाहन की गहन तलाशी ली तो झारखंड निर्मित इंपीरियल ब्लू की 750ml की 33 बोतल और टंच देसी शराब की 300ml के 456 बोतल शराब बरामद की गई। उसके बाद पुलिस ने दोनों शराब तस्कर और वाहन को थाने ले आई और दोनों से पूछताछ की। पूछताछ के क्रम में महिला ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश भी की लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। जब पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने कई बातें पुलिस के समक्ष उगला।
सकसोहरा थाना प्रभारी जितेंद्र राम के अनुसार, गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर बिहार के छपरा से बोलेरो वाहन द्वारा भारी मात्रा में शराब लेकर बाढ़ आ रहे थे। इसी दौरान मद्य निषेध विभाग की सूचना के आधार पर कारवाई किया गया। गिरफ्तार महिला छपरा जिला के मढ़ौरा थाना अंतर्गत निवासी शमीम साईं की पत्नी मुन्नी बेगम 30 वर्ष है। इसका मेहर छपरा के ही मसरख थाना अंतर्गत मशरक पूर्वी टोला में है।
जबकि गिरफ्तार व्यक्ति छपरा के ही पानापुर थाना क्षेत्र के धनौती ग्राम निवासी स्वर्गीय रामेश्वर सिंह का पुत्र रूपेश कुमार सिंह 40 वर्ष है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों तस्करों से पूछताछ जारी है। वहीं कई अहम जानकारी मिलने की संभावना जताई जा रही है।

About Post Author

You may have missed