बिग ब्रेकिंग-समस्तीपुर में तालाब से मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म की आशंका,इलाके में सनसनी

समस्तीपुर।(संजय ज्योति)समस्तीपुर जिले के  सरायरंजन थाना क्षेत्र के भगवतपुर मध्य विद्यालय के निकट तालाब में रविवार की दोपहर एक किशोरी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी गई।  मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भेज दिया है।  शव के सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मृतका की पहचान  भगवतपुर पंचायत के वार्ड 13  निवासी ओमप्रकाश महतो की पुत्री पूजा कुमारी (15) के रूप में हुई है। वह बीते तीन दिनों से गायब थी। लोगों ने बताया कि रविवार की दोपहर कुछ लोग खेत जा रहे थे।  इसी दौरान पानी में उपलाती हुई लाश पर नजर पड़ी।  इसके बाद गांव में जाकर घटना की जानकारी दी।  जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी।  कुछ ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सरायरंजन पुलिस को दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त किशोरी तीन दिनों से घर से लापता थी। किशोरी के स्वजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। तीन दिनों के बाद रविवार की दोपहर भगवतपुर तालाब में मृत अवस्था में पानी में उपलाता हुआ उसका शव मिला। घटना की सूचना पर एसआइ अजय पासवान ने पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। हालांकि, घटना का कारण पता नहीं चल पाया है।

इधर, किशोरी का शव मिलने से पर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। इसको लेकर लोगों द्वारा कई तरह के कयास लगाए जा रहे। ग्रामीणों का कहना है कि कहीं अन्यत्र युवती की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए अपराधियों ने यहां लाश को फेंक दिया होगा।  ऐसे यह पुलिसिया जांच का विषय है।  थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया किशोरी की डूबने से मौत हुई प्रतीत होती है।  वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों के आवेदन के बाद ही घटना का खुलासा हो पायेगा।  फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

About Post Author