मुकेश सहनी की अब नहीं होगी NDA में कभी एंट्री : संजय जायसवाल

पटना। बीजेपी ने मुकेश सहनी को बड़ा झटका दिया है। विकासशील इंसान पार्टी के तीनों विधायकों ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। इसके बाद गुरुवार को पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर अपनी बात रखी और कहा कि मुझे टारगेट किया गया है। वहीं यह आरोप लगाया कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल झूठ बोल रहे हैं। इसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि मुकेश सहनी के लिए एनडीए में हमेशा का लिए दरवाजा अब बंद हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सहनी निषाद समाज के नाम पर अपना हित साधने में जुटे थे।
संजय जायसवान ने कहा है कि बोचहां से वीआइपी विधायक के निधन का बाद ही हमलोगों ने यह बता दिया था कि इस सीट से बीजेपी चुनाव लड़ेगी। लेकिन जिन्होंने दो माह पहले राजद से समझौता कर लिया सहनी उसे उम्मीदवार बनाना चाहते थे। ये बात सभी को पता थी लेकिन मुकेश सहनी इससे अंजान थे। संजय जायसवाल ने यह भी कहा कि मुकेश सहनी ने मछुवारा समाज के नाम लेकर उनके साथ अत्याचार करते रहे हैं। बिहार में 867 करोड़ रुपये जो निषाद समाज के कल्याण में लगने थे वो लैप्स कर रहे हैं। जायसवाल ने कहा कि मंत्री मुकेश सहनी ने 1196 करोड़ रुपये में से ये सिर्फ 394 करोड़ रुपये ही खर्च कर पाए। अगर निषाद समाज के लिए संवेदना होती तो राशि का समाज की कल्याण के लिए इस्तेमाल कर लिया होता। लेकिन 85 प्रतिशत राशि लैप्स कर रही है।
मुकेश सहनी पर हमला करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि निषाद समाज के नाम पर व्यक्तिगत लाभ लेते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो आज तक एक चुनाव नहीं जीते हों, न ही जिनकी पार्टी के पास एक भी विधायक हो उनसे सरकार को क्या खतरा हो सकता है। बिहार में एनडीए की सरकार को कोई खतरा नहीं है सबकुछ सही है।

About Post Author

You may have missed