नीतीश कुमार ने बदली हर पंचायत की तस्वीर और तदबीर : उमेश कुशवाहा

  • विधान परिषद चुनाव (स्थानीय निकाय) में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में किया भागलपुर-बांका दौरा

पटना। बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आज बांका जिला के शंभूगंज प्रखंड स्थित आरए इंटर कॉलेज के प्रांगण में विधान परिषद चुनाव (स्थानीय निकाय) के भागलपुर-बांका निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार विजय कुमार सिंह के समर्थन में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान सांसद गिरिधारी यादव समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 16 वर्षों के कार्यकाल में बिहार में न्याय के साथ समावेशी विकास को संभव करके दिखाया। उन्होंने बिहार के हर पंचायत की तस्वीर और तदबीर बदल के रख दिया। उनके भागीरथी प्रयत्न के कारण आज बिहार के गांव भी शहरों से मुकाबला करने की स्थिति में हैं।
श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार में मुकाबला विकास और विनाश के बीच है। आपको तय करना है कि आपको अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए क्या चाहिए। आज हमारे विपक्षी दल की चिंता केवल अपने परिवार तक सीमित है, जबकि नीतीश कुमार के लिए पूरा बिहार ही उनका परिवार है। वहीं केन्द्र में नरेन्द्र मोदी आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लेकर कार्य कर रहे हैं। नए बिहार के लिए नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की बेमिसाल जोड़ी की जरूरत है।
ध्यातव्य है कि उमेश कुशवाहा ने आज ही बेलहर प्रखंड स्थित शिवलोक धर्मशाला में भी पंचायत प्रतिनिधियों के साथ संवाद किया, साथ ही उन्होंने बांका शहर स्थित एक होटल में जदयू कार्यकतार्ओं के साथ संवाद किया। एनडीए प्रत्याशी को मिल रहे अपार समर्थन के लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।

About Post Author

You may have missed