December 6, 2022

एनडीए में घमासानः रालोसपा ने कहा ‘नीतीश की वजह से सर्वनाश हो जाएगा एनडीए का’

अमृतवर्षाः एनडीए का घमासान अब खुलकर सामने आ गया है। रालोसपा अब खुलकर बगावत के मूड में दिखायी दे रही है साथ हैं बीजेपी द्वारा नीतीश कुमार को ज्यादा तवज्जो दिये जाने पर बेहद नाराज भी है और नीतीश कुमार को भी अपने निशाने पर ले रही है। रालोसपा ने आज बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की वजह से एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा। उन्होंने कहा है कि हमें महागठबंधन में जाने और एनडीए छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा।
नागमणि ने कहा है कि हमें दो सीटों में तालमेल करने को कहा जा रहा है लेकिन जिसका जनाधार ज्यादा हो उसे उतनी सीटें मिलनी चाहिए। नीतीश कुमार का जनाधार बिहार में मात्र तो डेढ़ फीसदी है और रालोसपा का दस फीसदी तो सीटें हमें ही जनाधार के हिसाब से मिलनी चाहिए।उनके इस बयान पर जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार क्या है ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। पूरा देश जानता और समझता है। जो लोग दूसरे के सर्वनाश की बात कर रहे हैं वो खुद नेस्तनाबूद हो जाएंगे। इस तरह की बयानबाजी और धमकी देने से रालोसपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है। ये सब उनकी सेहत के लिए भी ठीक नहीं है। इस तरह की पॉलिटिक्स करने का क्या फायदा होगा?

मंत्री ने कहा एनडीए में नहीं है मतभेद
बता दें कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही हलचल के बीच जहां जदयू का कहना है कि सीटों के बंटवारे पर बातचीत हो गई है और अब बस मुहर लगनी बाकी है। भाजपा कोटे से पर्यटन मंत्री बने प्रमोद कुमार ने कहा है कि एनडीए में सीट बंटवारे में कोई मतभेद नहीं है। लोजपा की बात करें तो अभीतक सीटों के बंटवारे को लेकर उनकी तरफ से ऐसी कोई बात सामने नहीं आ रही है

About Post Author

You may have missed