भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव के समर्थन में उतरी राजद, ट्विटर के जरिए साधा सीएम नीतीश पर निशाना

पटना। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बीते कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहे हैं। इन दिनों वह पुलिस का चक्कर लगाकर थक चुके हैं। हाल ही में खेसारीलाल यादव ने सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगाई थी कि उनकी पत्नी और बेटी से रेप की धमकी दी गई है। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानी बताई है। इस बीच खेसारी लाल यादव को आरजेडी का साथ मिला है। आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर निशाना साधा है। खेसारीलाल ने कहा है कि मेरा भी हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा ना हो जाए। जिस पर आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर निशाना साधा है। राष्ट्रीय जनता दल के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी किस आदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं। खेसारी लाल जी को धमकी दी जा रही है। उनकी नन्ही सी बेटी को कुछ दानव रेप की धमकी दे रहे हैं। विडियो सहित सबूत पब्लिक डोमेन में है। बिहार पुलिस के भ्रष्ट उच्च अधिकारी किस अनहोनी का इंतज़ार कर रहे है। आरजेडी की ओर से सीएम ऑफिस को भी टैग किया गया है।

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई घटना जिक्र किया। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बिहार पुलिस पर भी निशाना साधा है। खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था। इससे पहले खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सीएम नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगायी थी। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने अपने फेसबुक पेज के ज़रिए बताया है कि ये यह यूट्यूबर मुझे गालियां दे रहा है, साथ ही मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है।

इन सब बातों से परेशान खेसारीलाल यादव सरकार पर यकीन करते हुए कहा कि मुझे इंसाफ मिलेगा, नहीं तो मैं अपने फैंस का सहारा लूंगा। इतना ही नहीं खेसारीलाल यादव ने धरने पर बैठने और बिहार छोड़ने तक की बात कह डाली है। जानकरी के अनुसार, गौतम सिंह नाम के यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लाइव आकर खेसारी लाल यादव को लेकर अपशब्द इस्तेमाल किया है। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से मदद मांगी है। इससे पहले भी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को इस तरह की धमकी मिल चुकी है।

About Post Author

You may have missed