सीएम नीतीश पर चिराग पासवान का बड़ा हमला, बोले- अगर प्रदेश नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दें मुख्यमंत्री

  • बिहार में सुशासन नहीं बल्कि डबल जंगलराज का माहौल है : चिराग पासवान
  • बिहार में बिना देरी किए राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत है : चिराग पासवान

पटना। बिहार में हर दिन नीचे गिरती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने विरोधियों के निशाने पर हैं। नीतीश की तरफ से सुशासन के दावे एक तरफ है तो वहीं दूसरी तरफ जमीन पर अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। ऐसे में बिहार के हालात को देखते हुए चिराग पासवान ने नीतीश के सामने दो टूक बात रखी है। चिराग पासवान ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा है तो वह तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे दें।
बिहार में बिना देरी किए राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत है : चिराग पासवान
इतना ही नहीं चिराग पासवान ने यह भी कहा है कि बिहार के जो हालात दिख रहे हैं ऐसे में बिना देरी किए राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत है। चिराग पासवान ने कहा है कि राज्य के अंदर शासन व्यवस्था खत्म हो चुकी है। नीतीश कुमार अपनी जवाबदेही लेने को तैयार नहीं है। हालांकि उन्हें अपनी जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
बिहार में सुशासन नहीं बल्कि डबल जंगलराज का माहौल है : चिराग पासवान
वही चिराग ने कहा कि सरकार जब से बदली है अपराध और ज्यादा बढ़ गया है। इसलिए यह जंगलराज नहीं बल्कि डबल जंगलराज चल रहा है। ऐसी घटनाएं बिहार में हो रही है जिसे कभी हमने नहीं सोचा था। बेगूसराय की घटना को ही देख लीजिये दो लोग अंधाधूध निर्दोष लोगों पर फायरिंग की। नीतीश जी स्लोग्न दे रहे हैं बिहार में दिखा अब देश में दिखेगा क्या यही अपराध अब देश में दिखेगा। यूपी, झारखंड,पंजाब, हरियाणा जहां से मन करे नीतीश जी चुनाव लड़े लेकिन यदि बिहार संभल ना रहा हो तो इस्तीफा दे दें।

About Post Author

You may have missed