रामकृष्ण नगर में परिवार को बंधक बनाकर दस लाख की डकैती

राम कृष्णा नगर में परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख की डकैती
कमरा तलाश करने के बहाने घुसे थे डकैत
तीन डैकत घर में घुसे ,तीन बाहर मे थे खडे
45 मिनट रह कर डकैतों ने घर में मचाया तांडव

फुलवारीशरीफ । बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े रामकृष्णानगर में एलआइसी कर्मी के घर में डकैती कीवारदात को अंजाम दिया। बदमाश कमरा तलाश करने के बहाने घर में घुसे आए और फिर पूरे परिवार को बंधक बनाकर करीब 45 मिनट तक लूटपाट की। अपराधी नकद समेत दस लाख के सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए। यह घटना शुक्रवार को साढे ग्यारह बजे के आसपास राम कृष्णानगर के गौरया स्थान मे हुयी । घटना की सूचना मिलते ही डीआइजी ,एसएसपी ,एसपी पूर्वी ,एएसपी सदर समेत भारी संख्या में पहूंच कर मामले की तहकीकात की । घटना के बारे में पीड़ित हरेंद्र नाथ तिवारी के बडे बेटे विष्णुकांत तिवारी ने बताया कि एक तीस वर्ष के युवक कमरे खाली होने के बहाने फ्लैट मे ंआये तो मै ने उसे गुस्से मे कहा कि यह किया तरीका है कि उपर चले जाये ।अगर आप को रूम की अवश्यकता है तो निचे घंटी बजाकर आना चाहिए था। मेरी बात सुन वह नीचे चला गया ।पांच मिनट ही तीन युवक घर मे घुसे और कहा कि पुलिस हमलोग को खदेड रही है बचा लिजिए । घर मे घुसते ही तीन युवकों ने पिस्टल तान दिया और कहा कि अगर शोर गुल करो गे तो गोली मार देेगें। इसी बीच डकैत ने एक थप्पड गाल पर दे मारा । फिर डकैतो ंने उसकी मां रमावती देवी और बहन तरूणा ओझा केे हाथ बांध दिये । पिस्टल का भय दिखाकर मां से अलमीरा की चाभी ली और 45 मिनट घर में रहकर सारे अलमीरा का खंगाल दिया ।जिसमें 9 से 10लाख के जेवर और दो लाख तीस हजार रूपये नकद लेकर चंपत होगये। फरार होते समय बाहर ने कुंडली लगा दी। । सभी डकैत 25 से 30 साल की के आयु पर होगें प्रिवारवालों ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। लोगों ने आकर घर का दरवाजा खोला। इसके बाद फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। उधर गृहस्वामी एलआइसी के चीफ एडवाइजर हरेन्द्र तिवारी ने कहा कि जो रूपये थे वह एलआइसी उपभोक्ता के थे ।घटना के समय वह बाहर मे था । पुलिस ने डाॅग स्काइवड और एफएसएल की टीम ने साक्ष्य को जमा किया है।
पुलिस कही के आप जाये दिख रहे है
वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत गये थे तो गृहस्वामी के बेटे विष्णुकांत तिवारी ने बताया कि स्थानीय थाने को फाॅन किया तो कोई रिस्पाउंस नही मिली । फिर थाने गये और घटना की पुरी जानकारी दी । तैनात ओडी अधिकारी ने बताया कि आप जाये देख रहा हूॅं ।अगर पुलिस मुस्तैद रहती और सडको पर चेकिंग लगाती तो होसकता है कि डैकत पकडे जाते ।
घटना की सूचना मिलते ही सेंट्रल जोन के डीआइजी राजेश कुमार , एसएसपी गरीमा मल्लिक घटना स्थल पर पहूंच कर छानबीन की । डीआइजी राजेश कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना इस क्षेत्र मे पहले भी हो चुकी है और घटनाओं का उदभेदन भी हो चुका है। उन्हाने ने दावा किया दो दिन के अंदर इस घटना का भी उदभेदन हो जायेगा।

About Post Author

You may have missed