पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला राज : पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार की गोली मारकर हुई थी हत्या, फ्लैट से सीसीटीवी कैमरे का डीडी गायब

पटना। राजधानी पटना के रूपसपुर में पूर्व जिला पार्षद की संदिग्ध मौत अब हत्या में बदल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार शर्मा उर्फ गुड्डू शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली थी। पुलिस अब राकेश कुमार के हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। अपराधियों ने काफी कातिलाना अंदाज से हत्या के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीबी को भी उखाड़ कर साथ लेते चले गए।
बता दें रूपसपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार को गोला रोड स्थित फ्लैट से पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार की संदिग्ध अवस्था में उनके कमरे से शव बरामद किया था। परिजनों ने इस मामले पर हत्या की बात बताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि राकेश कुमार को अपराधियों के द्वारा सर के पिछले भाग में गोली मारी गई थी, जो गोली उनके आंख के पास आकर अटक गई थी।
राकेश कुमार के बड़े भाई रवि शंकर ने बताया कि जिस फ्लैट में राकेश कुमार रहते थे, उसमें लगभग 25 परिवार रहता है। फ्लैट में राकेश कुमार की पत्नी अलका कुमारी एवं उनका 17 वर्ष का बेटा साहिल दूसरे कमरे में सोया था जबकि राकेश अकेले एक कमरे में सोए थे। उन्होंने आशंका जताई है कि बालकोनी के रास्ते संभव हो अपराधी घर में घुसने के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिए। उन्होंने बताया कि राकेश कुमार अपने गले में काफी कीमती सोने के चेन पहनते थे, वह दोनों चैन गले से गायब है। नौबतपुर के तीसखोरा गांव के निवासी राकेश कुमार के घर में लगी सीसीटीवी कैमरा के तार काटे गए थे।रूपसपुर प्रभारी ने भी इस मामले में हत्या की पुष्टि की है।
वहीं तीसखोड़ा गांव के कुछ लोगों ने बताया कि 4 महीना पहले राकेश ने गांव के एक जमीन लगभग एक करोड़ों रुपए में बेचकर दानापुर में 60 लाख की लागत से एक फ्लैट खरीदे थे। पुलिस इस मामले को जोड़कर भी छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed