अमेजन का क्वालिटी एनालिस्ट 6 दिनों से लापता, सोनपुर में मिला अंतिम लोकेशन, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

पटना। दीघा थाना इलाके के गणेश लाल रोड स्थित बादल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 में अपने परिवार के साथ रहे आॅनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन का क्वालिटी एनालिस्ट मो. तनवीर असलम पिछले 6 दिनों से रहस्यमय तरीके से लापता है। उसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पा रही है। इस बारे में परिवार वालों को कुछ भी पता नहीं है। अब परिवार वालों को अनहोनी का डर सताने लगा है।
छोटे भाई मो. ताजिर असलम के अनुसार 31 साल का मो. तनवीर असलम ने पिछले साल ही बेंगलुरु में अमेजन कंपनी को क्वालिटी एनालिस्ट के तौर पर ज्वाइन किया था। पर वो काम वर्क फ्रॉम होम के तहत पटना से ही कर रहा था। बीते 11 मई को अपना काम निपटाने के बाद तनवीर रात 8 बजे अपने दोस्तों से मिलने के लिए घर से निकला था। उस दिन ब्राउन कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की जिंस उसने पहन रखी थी। बाहर जाने के बाद वो वापस नहीं लौटा। जब रात 10 बजे तक वो वापस नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसके दो मोबाइल नंबरों 8210625608 और 7870498513 पर कई बार कॉल किया। लेकिन, उसने रिसीव नहीं किया। फिर रात 2 बजे के बाद मोबाइल भी बंद हो गया।
सोनपुर में मिला अंतिम लोकेशन
5 भाई-बहनों में तनवीर असलम तीसरे नंबर पर है। छोटे भाई के मुताबिक जब रात भर उसका भाई वापस नहीं लौटा तो अगले दिन उसके दोस्तों के बीच पड़ताल की गई। तब पता चला कि 11 मई की रात में ही 10 बजकर 03 मिनट पर तनवीर अपने दोस्त राहुल से मिला था। फिर 6 मिनट बाद अपनी बाइक से राहुल को 10 बजकर 09 मिनट पर उसे रामजीचक स्थित उसके घर पर छोड़ा और अपने घर के लिए निकला। मगर वह वहां पहुंचा ही नहीं। इसके बाद कहां गया? किसी को पता नहीं। 12 मई को पिता असलम अली ने दीघा थाना में शिकायत की।
पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर
13 मई को पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। इसके बाद जांच शुरू हुई तो तनवीर के मोबाइल नंबर का लास्ट लोकेशन गंगा नदी के पार सोनपुर के आनंदपुरी में मिला। वो वक्त 11 मई के ही रात 10 बजकर 49 मिनट का था। अब सवाल है कि राहुल और तनवीर के घर के बीच की दूरी महज 1 किलोमीटर के करीब की है। इसी बीच रास्ते में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद वो अपने घर नहीं लौटा? सोनपुर वो कब और किसके साथ गया? इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। अब तक न तो तनवीर मिला, न ही उसका मोबाइल और न ही उसकी बाइक का कोई पता चला है। इधर, परिवार का आरोप है कि पुलिस का रवैया सही नहीं है। वह तेजी से जांच नहीं कर रही है।

About Post Author

You may have missed