PATNA : परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में एक गिरफ्तार, फरार आरोपी गिरफ्तार, बच्ची लापता

परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
बाढ़। बाढ़ पुलिस के सहयोग से हिमाचल प्रदेश की पुलिस टीम ने मंगलवार को भदौर थाना क्षेत्र के पितोजिया गांव निवासी अमन कुमार, पिता शंभू दयाल प्रसाद को पटना के एक ठिकाने से गिरफ्तार कर बाढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है, जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने बताया कि युवक का नाम प्रश्नपत्र लीक मामले में आया था, जिसे लेकर हिमाचल प्रदेश की सीआईडी टीम ने उसे अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया था। उक्त आलोक में युवक की गिरफ्तारी हुई है। युवक से सघन पूछताछ की जाएगी।

फरार आरोपी गिरफ्तार
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का एक फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी जेठुली निवासी तमन्ना नट है। 19 मार्च को अपने पड़ोसी पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिए जाने का आरोप है। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। इस बात की जानकरी नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने दी है

बच्ची लापता, गुमशुदगी का मामला दर्ज
फतुहा। बीते दो दिन से नोहटा गांव से एक 9 वर्षीय बच्ची के लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में बच्ची अंजली कुमारी के पिता नीतीश राज ने थाने में फिलवक्त गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पिता की माने तो 9 वर्षीय बच्ची अंजली बीते 16 मई को दिन एक बजे घर से बाहर निकली थी। इसके बाद वह लापता हो गयी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चला।

About Post Author

You may have missed