मंत्री श्रवण कुमार ने कहा : जदयू के जनसुनवाई कार्यक्रम का जनता को मिल रहा सीधा लाभ

  • कार्यक्रम में ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री हुए शामिल

पटना। जदयू कार्यालय में बुधवार को जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री श्रवण कुमार एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री जयंत राज शामिल हुए। जबकि विभागीय कार्य में व्यस्तता होने के कारण उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार उक्त कार्यक्रम में भाग नहीं सके। इस दौरान पार्टी कार्यालय में मंत्री ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और कई समस्याओं का निपटारा किया। जबकि कुछ समस्याओं के लिए मंत्रियों द्वारा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा करने के लिए सरकार तत्पर है और इसी कारण जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिससे जनता को सीधा लाभ मिल रहा है।
मंत्रीद्वय ने यह भी कहा कि जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा जो समस्याएं लाई जाती है उस पर कार्रवाई करने के लिए जरूरत के हिसाब से संबंधित पदाधिकारियों को फोन के जरिए भी दिशा-निर्देश दिया जाता है, जिससे समस्याओं का निपटारा तेजी से हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत नल जल योजना और मुकदमे से जुड़ी समस्याओं को पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा लाया गया था, जिस पर नियम संगत समस्याओं का निपटारा किया गया।
वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जनसुनवाई कार्यक्रम को सुचारू ढंग से चलाने पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम से जनता को सीधा लाभ मिल रहा है। इसी कारण पार्टी कार्यालय में लगातार जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित की जा रही है, जिसमें विभिन्न विभागों के मंत्री शामिल होकर समस्याओं का त्वरित निपटारा कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed