प्रदेश में नहीं थम रहा अपराध का सिलसिला,वैशाली और बेगूसराय में हत्या की वारदातें

पटना। प्रदेश में विधि व्यवस्था की हालत बेहद दयनीय हो गई है।पुलिस प्रशासन के खौफ से बेखबर अपराधी निरंतर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हत्या जैसे संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।पुलिस के द्वारा की जा रही कार्यवाही अपराधियों के मनोबल को ध्वस्त करने के लिए नाकाफी साबित हो रही है।राज्य में लगातार हो रहे हत्या के वारदातों से दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।आज प्रदेश के वैशाली और बेगूसराय से ख़बर आ रही है।ख़बर के अनुसार बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।वहीं वैशाली में भी एक युवक की हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक बेगूसराय के बखड्डा चौक पर अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी है। जिस युवक को गोली मारी गई है वो मछली बेचने का काम करता था।मौके पर छौराही थाना की पुलिस पहुंच गई है। जांच चल रही है. मृतक का नाम हरिओम पासवान बताया जा रहा है।ज्ञातव्य हो की पिछले कुछ दिनों में बेगूसराय में कई हत्या की वारदात हो चुकी है।बढ़ते हुए अपराध को लेकर पुलिसिया कार्यशीलता पर भी सवाल खड़ा होने लगा है।

वहीं एक अन्य घटना बिहार के वैशाली जिले में हुई है।वैशाली में पातेपुर थाना के मिल्की गांव में भी हत्या की वारदात हुई है।एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।जांच की जा रही है। दोनों ही मामलों में शवों को अन्त्यपरिक्षण के लिए भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed