पटना एमएलसी चुनाव : बाढ़ में शांतिपूर्ण हुआ मतदान, कई प्रखंड में शत प्रतिशत वोटिंग

बाढ़। सोमवार को सुबह 8 बजे से पटना एमएलसी पद के लिए मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई। सुबह से ही जनप्रतिनिधि मतदान करने के लिए रुक रुक कर आते दिखे और लगातार मतदान होता रहा। पटना एमएलसी चुनाव में एनडीए प्रत्याशी वाल्मीकि सिंह और राजद प्रत्याशी कार्तिकेय सिंह के बीच कड़ी टक्कर है। उनके समर्थक लगातार अपने जनप्रतिनिधियों को मतदान कराने में लगातार जुटे दिखे। मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन ने व्यापक तैयारी की थी। लिहाजा बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती के साथ-साथ चलंत स्टैटिक्स मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी। वही बड़े ही शांतिपूर्ण तरीके से बाढ़ अनुमंडल के 7 प्रखंड में मतदान प्रक्रिया संध्या 4 बजे तक समाप्त हो गया।
बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि बाढ़ अनुमंडल में बेहद शांतिपूर्ण मतदान हुआ। किसी भी इलाके से कोई अप्रिय घटना की समाचार नहीं है। बताते चलें कि बाढ़ अनुमंडल के पंडारक प्रखंड में 250 वोट के एवज में 246 मतदान हुए जबकि बाढ़ में 245 वोट में से 243 वोट पड़े। बेलछी प्रखंड में 104 में 104 मतदान हुआ जबकि अथमलगोला में 122 में 122 मतदान हुआ। अब 7 अप्रैल को मतगणना होने के बाद मतपेटी में कैद भाग्य का फैसला होने वाला है।

सड़क दुर्घटना में एनटीपीसी मजदूर की मौत
बाढ़। एनटीपीसी थाना क्षेत्र के एनटीपीसी गेट पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि घायल व्यक्ति को एक मारुति भान से 3 व्यक्तियों द्वारा हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिसके बाद तीनों व्यक्ति बिना सूचना के यहां से चले गए। वहीं चिकित्सक ने जब घायल की जांच की तो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। व्यक्ति के शव की तलाशी लिए जाने पर व्यक्ति के जेब में गेट पास मिला। जिसमें उसका नाम श्रद्धानंद पंडित लिखा हुआ है और पता जहानाबाद है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। परिजनों को सूचना दिए जाने की तैयारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed