बेगूसराय : आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों के परिजनों का हमला, डीएसपी और थानेदार को आई चोट

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों और आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने डीएसपी और थानेदार की पिटाई कर दी। वहीं बीएमपी के एक जवान की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र हीराटोल गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहुआ गांव में एक प्राइवेट शिक्षक को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले को लेकर बलिया डीएसपी के नेतृत्व में बलिया और साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस छापेमारी करने गई थी।

बताया जा रहा हैं की एक गांव से एक युवक को हिरासत में लिया गया था। उसके निशानदेही पर हीरा टोल में पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची। जहां बदमाशों ने पुलिस पर पथराव कर दिया और लाठी डंडे से हमला कर दिया। घायल जवान के अनुसार थाना अध्यक्ष और डीएसपी को लाठी डंडे की चोट लगी है। जिसके बाद सभी पुलिस वहां से भाग गये और वह ग्रामीणों के चंगुल में फंस गया। जहां ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से जवान की पिटाई कर दी। बाद में वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा। जिससे उसकी जान बची। वही अब मामले की जांच की जा रही हैं।

About Post Author

You may have missed