PATNA : दानापुर में पिज्जा हट कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में प्यार करने को बतायी अपनी गलती

पटना। पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज मुहल्ले में शनिवार की सुबह 21 साल की युवती अपने घर में फंदे से लटकी मिली। उसका शव परिवार के लोगों ने अपने कमरे में पंखे से झूलता हुआ देखा। इससे मुहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। युवती के कमरे से परिवार को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें अपने मां-पिता से माफी मांगते हुए प्यार करने को अपनी गलती बतायी है। कहा है कि लड़की की इज्जत उसके पास नहीं होती, तो वो जी नहीं पाती। इसी वजह से अपनी जिंदगी खत्म करने की बात लिखी है।
जानकारी के अनुसार नासरीगंज निवासी मोहम्मद आलमगीर की बेटी इशरत परवीन दानापुर में ही पिज्जा हट में काम करती थी। उसका शव परिवार के लोगों ने शनिवार की सुबह अपने कमरे में पंखे से झूलता हुआ देखा। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना मिलते ही दानापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जाता है कि इशरत परवीन का मोहल्ले के ही एक युवक से कई सालों से प्रेम संबंध था। हफ्ते भर पहले ही वह घर से भागकर पंजाब चली गई थी और उस लड़के से शादी कर ली थी। बाद में परिवार के दबाव में वापस आ गई थी। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘भले ही दुनिया के सामने हमारी शादी न हुई हो, लेकिन हमने शादी की है। उसने कभी हमसे कोई जबरदस्ती नहीं की।’ मामले में दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि अभी परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed