December 10, 2022

PATNA : राजधानी में लगा गाड़ियों का अम्बार, चार पहिए वाहन के मार्केट में हरियाली, सफेद गाड़ी की सबसे ज्यादा डिमांड

पटना। राजधानी में कोरोना के बाद इस साल धनतेरस के अवसर पर चार पहिए के मार्केट में हरियाली साफ देखी जा रही है। वही इस साल लोग बड़ी संख्या में गाड़ी की बुकिंग कर रहे हैं। खासकर धनतेरस के मौके पर लोग गाड़ियां खरीदना पसंद करते हैं, इसलिए गाड़ियों की बुकिंग शुरू हो गई है। बता दे की किसी को गाड़ी मिल रही है तो किसी को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। यह इंतजार एक महीना नहीं, बल्कि 8 से 10 महीनों का है।
300 से ज्यादा गाड़ियों की बुकिंग
बता दे की बोरिंग रोड स्थित मारुति सुजुकी एरिना शो रूम के सेल्स मैनेजर गौरव रंजन ने बताया की इस बार 300 गाड़ियों की बुकिंग है। वही इसमें 200 गाड़ियों की डिलीवरी धनतेरस में है। वही उन्होंने बताया की बाकी गाड़ियों के लिए लोगों को 8 से 10 महीना इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं दूसरे होंडा शो रूम के सेल्स मैनेजर अभिषेक शर्मा ने बताया की धनतेरस में लगभग 100 गाड़ियों की बुकिंग है। पर कुछ कस्टमर को धनतेरस में तो कुछ को दिवाली और छठ में गाड़ियों की डिलीवर कर रहे है। वही आगे बताया की हर गाड़ी में वेटिंग चल रही है और यह वेटिंग 1 महीने से लेकर 6 महीने तक की वेटिंग है।
सफेद गाड़ी की सबसे ज्यादा डिमांड
वही इस साल सफेद गाड़ी की डिमांड बहुत ज्यादा है। वही लोग छोटी कार लेना ज्यादा पसंद कर रहे है। होंडा शो रूम के मैनेजर अभिषेक शर्मा ने बताया की सबसे ज्यादा होंडा अमेज, होंडा सिटी इन सब गाड़ियों की डिमांड है। वहीं सेल्समैन गौरव रंजन ने बताया की 2 साल कोवीड के बाद इस साल लोगों का अच्छा डिमांड आ रहा है। वही सफेद के साथ इस साल छोटी गाड़ियों की मांग भी ज्यादा है। बता दे की इस बार छोटी गाड़ीयों की मांग ज्यादा है। जैसे की ऑल्टो,एस प्रेसो, वैगन आर, डिजायर। जिस हिसाब से डिमांड आ रहा है उस हिसाब से हम पूरा नहीं कर पा रहे है। वही इस महीने के अंत तक 300 से उपर गाड़ियों की डिलीवरी करने का हमारा लक्ष्य है। जो की पिछले साल से काफी अच्छा होगा।

About Post Author

You may have missed