बाढ़ : वर्षों से फरार हत्या के दो आरोपियों को पटना पुलिस ने नालंदा से किया गिरफ्तार, परिवार के साथ रहे थे छिपकर

बाढ़। पटना पुलिस ने वर्षों से फरार चल रहे हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। बाढ़ अनुमंडल की सालिमपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को नालंदा जिले के भागन बीघा थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव से गिरफ्तार किया है।
बताया जाता है कि दोनों आरोपी रुदल राय और नीतीश राय का अपने गोतिया से लंबे अरसे से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर उसके गोतिया ने रुदल राय के दादा और पिता की हत्या कर दी थी। हत्या के प्रतिशोध में रुदल राय ने 5 वर्ष पूर्व अपने गोतिया के चाचा की हत्या कर फरार हो गया था और नालंदा जिले के भागन बीघा थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव पुलिस से बचकर परिवार के साथ रह रहा था। जब इसकी सूचना सालिमपुर थाना प्रभारी अरुण सिंघानिया को मिली। तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ अमरपुर गांव पहुंचे और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पूछताछ के बाद दोनों आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है।
कार ने बाइक सवार को पीछे से मारी टक्कर, गंभीर रूप ये घायल


वहीं एक अन्य घटना में बाढ़ थाना क्षेत्र के काजीचक पेट्रोल पंप के पास एनएच 31 पर मारुति ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक बाल्मीकि कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
बाल्मीकि कुमार अपने साथी के साथ बाइक से ट्रैक्टर का सामान खरीद कर अपने घर चलिसकुरवा जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रही मारुति ने पीछे से टक्कर मार दी।

About Post Author

You may have missed