PATNA : बॉस्केटबॉल की महिला खिलाड़ी ने बेडसीट का फंदा बना लगाया फांसी, मलयालम भाषा में सुसाइड नोट बरामद

पटना। राजधानी पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में सोमवार की रात बॉस्केटबॉल की महिला खिलाड़ी लिथारा केसी (28) ने गले में बेडसीट का फंदा बना फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मूलरूप से केरल के काठियानप्पन चलील हाउस पोस्ट पाथिरिपट्टा जरिये कक्कटिल डिस कोजिकोड निवासी करुणान केसी की बेटी थी और दानापुर रेल मंडल में अकाउंट विभाग में कार्यरत थी। वह अविवाहित थी। उसके पिता केरल में खेतीबाड़ी करते हैं। महिला खिलाड़ी का शव पंखे के हुक से लटकता मिला। जांच के दौरान पुलिस को महिला खिलाड़ी के हैंड पर्स से मलयालम भाषा में एक सुसाइड नोट मिला है जबकि उसके मोबाइल का स्विच आॅफ था। मोबाइल व सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस कमरे से शव बरामद हुआ है, पुलिस ने उसे सील कर दिया है।
राजीवनगर थाने के प्रभारी थानेदार शंभू सिंह का कहना है कि घटना की सूचना महिला खिलाड़ी के परिजनों को दे दी गई है। बुधवार की सुबह तक परिजन पटना पहुंचेंगे। महिला खिलाड़ी ने आत्महत्या क्यों की, परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट होगा।
पुलिस के मुताबिक महिला खिलाड़ी सोमवार की रात अपने किराए के कमरे में मौजूद थी। कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी। मंगलवार की सुबह उसके परिजनों ने उसे फोन किया लेकिन मोबाइल का स्विच आॅफ था। इस पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने केरल के ही रहनेवाले एक करीबी को फोन किया। इसके बाद वह शख्स कुछ दोस्तों के साथ महिला खिलाड़ी के कमरे पर पहुंचा। दरवाजा खटखटाने व कई बार आवाज देने पर जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो झांक कर देखाा। अंदर महिला खिलाड़ी का शव फंदे से झूलता दिखा। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और धक्का देकर दरवाजा खोला। अंदर पंखे के हुक से महिला खिलाड़ी का शव लटकता मिला। कड़ी मशक्कत करके पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About Post Author

You may have missed