पटना में दर्दनाक हादसा : अल्टो कार ट्रक से टकारायी, आगे की सीट पर बैठे दो दोस्तों की मौत, कार के मलबे को काटकर निकाला गया शव

फतुहा। गुरुवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के भिखुआ गांव के पास फोरलेन के फतुहा की तरफ आने वाली लेन में एक अल्टो कार ट्रक से जा टकारायी। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। कार के मलबे में फंसकर आगे की सीट पर बैठे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं कार के पिछले सीट पर बैठे युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गये। जानकारी होते ही फतुहा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा सबसे पहले पिछले सीट पर जख्मी पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद कार के मलबे को काटकर दोनों दोस्तों के शव को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों के अनुरोध पर दोनों दोस्तों को सीएचसी भेजा गया लेकिन चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतक स्थानीय सम्मसपुर निवासी 30 वर्षीय मुकेश कुमार उर्फ गुड्डू कुमार व पंकज कुमार है। दोनों मृतकों के बीच गहरी दोस्ती थी। वहीं जख्मी युवक स्थानीय पठान टोली निवासी मोहम्मद राशिद है जो एसी बनाने का मिस्त्री है। राशिद का हालत अत्यंत नाजुक रहने के कारण उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया।
घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह दोनों दोस्त एसी मिस्त्री राशिद के साथ अल्टो कार से पटना गये थे। लौटने के क्रम में करीब नौ बजे उनकी कार भिखुआ गांव के पास खड़ी एक ट्रक से टकरा गयी। कार मृतक पंकज चला रहा था तथा उसके बगल के सीट पर मुकेश कुमार उर्फ गुड्डू बैठा था। जबकि पीछे की सीट पर राशिद बैठा था। घटना के बाद जहां पूरे सम्मसपुर में मातम पसरा हुआ है। वहीं दोनों दोस्तों के घर कोहराम मचा हुआ है। पंकज का स्टेशन रोड में ज्वेलर्स की दुकान है। बताया जाता है कि पटना से लौटने के बाद पंकज को अपने ज्वेलर्स की दुकान को खोलने जाना था।

About Post Author

You may have missed