अवैध प्रेम त्रिकोण में की गई थी मुकेश की गोली मारकर हत्या, दो नामजद गिरफ्तार

पटना।मसौढी थाना के मीरापुर गांव के पास बीते रविवार की रात शाहपुर थाना के शाहपुर दानापुर कैंट निवासी 25 वर्षीय मुकेश कुमार उर्फ करण उर्फ कल्‍लू की हत्‍या अवैध लव ट्रिंगिल में की गई थी। इस मामले का खुलासा मुकेश के दो दोस्‍तों सह मामले के नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद हुआ। हालाकि इस मामले की एक अन्‍य महिला आरोपित फिलवक्‍त फरार है और पुलिस को उसकी तलाश है। गौरतलब है कि बीते रविवार की रात मुकेश कुमार की हत्‍या थाना के मीरापुर गांव के पास सडक पर गोली मारकर कर दी गई थी। इस मामले में मृतक मुकेश की बहन ज्‍योति कुमारी ने मुकेश के साथ दीघा के आईटीसी  कंपनी में काम करनेवाले उसके दो दोस्‍तों शाहपुर थाना के शाहपुर दानापुर कैंट निवासी चंद्रदेव राय के पुत्र बिट्टू उर्फ ब्रह्मदेव राय व उसी मोहल्‍ले के दिवगंत रामपूजन राय के पुत्र लंबू उर्फ इंद्रजीत राय और एक महिला पर एक साजिश के तहत अपने भाई मुकेश की हत्‍या करने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इधर पुलिस ने बीते सोमवार की रात छापेमारी कर दो नामजद आरोपितों बिट्टू उर्फ ब्रह्मदेव राय व लंबू उर्फ इंद्रजीत राय को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत थानाध्‍यक्ष सीताराम साह ने बताया कि दोनों से पूछताछ के दौरान उन्‍होंने मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार कर ली। पुलिस ने बताया कि मुकेश व उसके गिरफ्तार दोनों दोस्‍तों का एक महिला से करीब सालभर से अवैध संबंध था। और मुकेश की हत्‍या इसी अवैध संबंध के कारण की गई। पुलिस ने बताया कि मुकेश की हत्‍या के लिए उसके दोनों दोस्‍तों ने उसे विश्‍वास में लेकर मसौढी लाया और फिर मसौढी थाना के मीरापुर गांव के पास गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वे शव छोड मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक मामले को छुपाने के लिए घटना स्‍थल मसौढी के मीरापुर के पास चुना गया था।

घटना के बाद लापता है महिला

पुलिस ने बताया कि घटना के दिन मुकेश व उसके दोनों दोस्‍त बिट्टू व लंबू और उक्‍त महिला जिसका उन तीनों से अवैध संबंध था पटना से साथ-साथ चले थे।   लेकिन मुकेश की हत्‍या के बाद वह महिला गायब है। पुलिस को महिला की सरगर्मी से तलाश है। लेकिन फिलहाल उसका सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है।

महिला के साथ अवैध ट्रिंगिल लव में मुकेश को ही रास्‍ते से हटाना बना है राज

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ मुकेश, लंबू व बिट्टू का अवैध ट्रिंगिल लव था। लेकिन इस ट्रिंगिल लव में मुकेश की ही हत्‍या कर उसे रास्‍ते से क्‍यों हटाया गया। यह फिलहाल राज बना हुआ है। इस बाबत थानाध्‍यक्ष भी फिलहाल कुछ बताने में असमर्थता जता रहे थे। संभवत: इस राज का खुलासा महिला की गिरफ्तारी के बाद ही संभव हो पाएगा जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

About Post Author

You may have missed