BIHAR : पालीगंज विधानसभा से एनडीए गठबंधन के दूसरे दल का उम्मीदवार बर्दाश्त नहीं : भाजपा

दुल्हिन बाजार। पालीगंज से राजद विधायक जयवर्धन यादव के जदयू में शामिल होते ही पालीगंज विधानसभा में बैठकों को दौर शुरू हो गया है। बिहार विधान सभा चुनाव में पालीगंज विधानसभा से पार्टी की उम्मीदवारी की मांग को लेकर शुक्रवार को दुल्हिन बाजार स्थित भाजपा कार्यालय में प्रमुख पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की विधानसभा स्तरीय महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया की पालीगंज विधानसभा से एनडीए गठबंधन के दूसरे दल के किसी भी उम्मीदवार को हमलोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।
आयोजित बैठक की अध्यक्षता दुल्हिन बाजार मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार व संचालन जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने किया। मौके पर सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि पालीगंज विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवारी विगत चुनावों में थी और रहेगी। यदि एनडीए गठबंधन की ओर से उम्मीदवारी दूसरे दल के किसी को दिया गया तो हमलोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। उस परिस्थिति में बाध्य होकर हम सभी कोई दूसरा विकल्प निकालेंगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यहां के वर्तमान विधायक जयवर्द्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू बीते गुरूवार को एनडीए गठबंधन में जदयू का सदस्यता लिया है, तब से सोशल मीडिया पर एनडीए गठबंधन से उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में पालीगंज विधानसभा से जदयू उम्मीदवार बनाने की जानकारी मिल रही है। इसी खबर के आलोक में यह बैठक की गई है। कार्यकर्ता हस्ताक्षर के जरिये इसका विरोध करते हुए भाजपा प्रदेश कमिटी को अपनी मांगों को लेकर सूचित करेंगे। यदि उन बातों पर प्रदेश कमिटी ध्यान नहीं देती है तो आगे की रणनीति तय किया जाएगा।
बता दें भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री रामलखन सिंह यादव के पौत्र व पालीगंज से राजद विधायक जयवर्धन यादवजदयू में शामिल हो चुके हैं। उनके शामिल होने के बाद ऐसा चर्चा है कि इस बार जयवर्धन यादव पालीगंज से जदयू के उम्मीदवार हो सकते हैं। जदयू सहयोगी दल भाजपा पर पालीगंज सीट देने का दबाव बना सकती है।
बैठक में भाजपा के पालीगंज मंडल अध्यक्ष वंशीधर शर्मा, पालीगंज पूर्वी मंडल अध्यक्ष नारायण शर्मा, पालीगंज नगर मंडल अध्यक्ष संदीप कुमार, दुल्हिन बाजार पूर्वी मंडल अध्यक्ष अखिलेश्वर कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजय कुमार सिंह, किसान मोर्चा सदस्य लवकेश कुमार, जिला आईटी संयोजक जीत कुमार सिंह के अलावे पालीगंज विधानसभा के सभी प्रमुख कार्यकर्ता व वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed