जदयू में शामिल ससुर पर बरसे तेज प्रताप, कहा- उनकी कोई हैसियत और वजूद नहीं

पटना। राजद विधायक व लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राजद का दामन छोड़ जदयू का दामन थामने पर अपने ससुर चंद्रिका राय पर हमला बोला। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने ससुर चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने पर कहा कि उनकी कोई हैसियत और वजूद नहीं है। उनके जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं होगा, क्योंकि जनता लालू जी को चाहती है।
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जब राजद नेता तेज प्रताप यादव से ससुर चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘उनकी कोई हैसियत, कोई वजूद नहीं है। जनता उनको नहीं लालू जी को चाहती है। उनका जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं है। जदयू के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। कुछ दिनों में वो हमारे पास आने वाले हैं। हम आपको जल्द ही न्यूज देंगे।’
अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि कोई भी चुनाव लड़े, उन लोगों से मेरा कोई संबंध नहीं हैं। सारा रिश्ता-नाता तभी खत्म हो गया था। तलाक का मामला अभी कोर्ट में है। मैं नारी का सम्मान करता हूं इसलिए कुछ बोल नहीं रहा। मेरे पास भी बहुत सबूत है। कई सारे वीडियो क्लिप है, जिसे मैं दिखा सकता हूं। तेज प्रताप ने कहा कि जो भी मुकाबला करना चाहता है, सामने आकर करे।
बता दें बीते गुरुवार को तेज प्रताप यादव के ससुर और परसा से राजद विधायक चंद्रिका राय समेत तीन विधायकों ने जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस दौरान चंद्रिका ने राजद परिवार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दोनों भाई सरकार बनाने की दावा कर रहे हैं, लेकिन मुझे सुनने में आया है कि दोनों के लिए सुरक्षित सीट की तलाश की जा रही है।
बताते चलें तेजप्रताप की शादी चंद्रिका की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई है। शादी के कुछ महीने बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आती रही। इस दौरान अचानक खबर सामने आयी कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में मामला दायर किया है जिस पर फैसला आना बाकी है। उसके बाद ऐश्वर्या और सास राबड़ी देवी के बीच हाईवोल्टेज ड्रामे की खबर भी अखबारों की सुर्खियां बनी। उसी वक्त से दोनों परिवारों ने अलग-अलग राह थाम ली। मामले को सलटाने के भरपूर कोशिशें भी की गई, लेकिन नतीजा सिफर रहा।

About Post Author

You may have missed