रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर एसके पुरी स्थित आवास पहुंचे राज्यपाल फागू चौहान, दी श्रद्धांजलि

पटना । पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. रामविलास पासवास की पहली पुण्यतिथि रविवार को पटना में मनाई जा रही है। सुबह से ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एसके पुरी स्थित आवास पर पहुंच रहे हैं और दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इसी बीच बिहार के राज्यपाल फागू चौहान भी चिराग पासवान के कृष्णापुरी स्थित आवास पहुंचे और उन्होंने स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनका चिराग पासवान ने स्वागत किया। राज्यपाल के साथ और भी कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस भी चिराग पासवान के श्री कृष्णा पुरी स्थित आवास पहुंचे। अपने बड़े भाई रामविलास पासवान के निधन के बाद यह पहला मौका है, जब पशुपति पारस कृष्णापुरी स्थित आवास गए हों। पशुपति पारस के पहुंचने पर भतीजे चिराग पासवान ने उनका अभिवादन किया है। पशुपति पारस के साथ लोजपा के बाहुबली नेता सूरजभान सिंह भी थे।

इनके अलावा राजद के भी कई नेता एसके पुरी स्थित आवास पर पहुंच चुके हैं। अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक समेत राजद ने कई नेताओं ने स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित की है। कुछ ही देर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पहुंचने वाले हैं।

About Post Author