पटना के ऊर्जा व जगजीवन राम स्टेडियम में अंडर-17 क्रिकेट का आयोजन, 2 अंतरराष्ट्रीय टीम के साथ 6 राज्यों के टीमें लेंगी हिस्सा

पटना। बिहार में पहली बार एसपी स्पोर्ट्स कल्चर आर्गेनाईजेशन की ओर से ऊर्जा स्टेडियम और जगजीवन राम स्टेडियम में 15 मई से 18 मई तक अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। बता दे की ऐसा पहली बार होगा जब 2 अंतरराष्ट्रीय टीम के अलावा 6 राज्यों की टीम इस क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेगी।
नॉकआउट होंगे सभी मुकाबले
वही यह प्रतियोगिता नॉकआउट के आधार पर खेली जाएगी तथा इसमें सभी मैच 25-25 ओवर के खेले जाएंगे। इसकी जानकारी देते हुए प्रेसिडेंट राहुल देव ने बताया कि बिहार के इतिहास में पहली बार ऑल इंडिया 17 क्रिकेट मैच का आयोजन हो रहा है। वही इसमें 6 राज्यों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं और पहली बार 2 इंटरनेशनल टीमें बांग्लादेश और नेपाल भी भाग ले रही हैं। वही इसमें 2 इंटरनेशन टीम बांग्लादेश और नेपाल भाग लेंगी। वही इसके साथ ही हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, हैदराबाद, बिहार की टीम हिस्सा लेंगी। इन टीमों के बीच मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन दो मैच ऊर्जा स्टेडियम में खेले जाएंगे और दो मैच जगजीवन राम स्टेडियम में खेला जाएगा। 1 दिन में 4 मैच खिलाने का प्रोग्राम रखा गया है। वही 15 मई को खेल के उद्घाटन में बिहार के राज्यपाल भी शामिल हो सकते हैं, साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और खेल मंत्री जितेंद्र प्रसाद यादव को भी निमंत्रण दिया गया है। उम्मीद है कि सभी लोग शामिल होंगे।

About Post Author

You may have missed