बाढ़ : शौच के लिए गई वृद्ध महिला के साथ अपराधियों ने की लूटपाट व गला घोंटकर हत्या, किसी जान-पहचान वाले पर शक

बाढ़। पटना के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत एनटीपीसी थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक वृद्ध महिला की लाश बरामद की गई। बताया जाता है कि एनटीपीसी थाना क्षेत्र के राईश गांव के बगीचे में अज्ञात अपराधियों ने पहले वृद्ध महिला के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधियों ने वृद्ध महिला के शव को ताड़ के पत्तों से ढ़क दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे किसी ग्रामीण को ढ़के शव पर अचानक नजर पड़ी तो गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने तुरंत इस बात की सूचना एनटीपीसी थाना को दी। एनटीपीसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बाढ़ भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।
इधर, मृतका के पुत्र ने बताया कि मां डॉक्टर के यहां से आने के बाद शौच के लिए बगीचे में गई थी। जहां अज्ञात अपराधियों ने गहना-जेवर लूट लिया और मां के साड़ी से ही गला घोंटकर हत्या कर दिया।
घटना के बाद ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि मृतका के गहना-जेवर पर अपराधियों की काफी दिनों से नजर होगी। उसे लूटने के लिए अपराधी काफी समय से ताक में होंगे, जब अपराधियों को मौका मिला तो वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की। इस दौरान मृतका अपराधियों को पहचान गई होगी तो अपराधियों ने पहचान उजागर होने के डर से वृद्धा की गला घोंटकर जान ले ली होगी। पुलिस की शक की सूई किसी जान-पहचान वाले की ओर भी घूम रही है। बहरहाल, पटना पुलिस इस ब्लाइंड केस को सुलझा पाती है या नहीं।

About Post Author

You may have missed