अश्विनी चौबे का नीतीश कुमार पर हमला : बोले- नीतीश अहम और वहम के शिकार है, राजद के साथ सरकार बनी तो भ्रष्टाचार तय है

पटना। नीतीश कुमार के NDA से अलग होने को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि छोटी पार्टी होने के बावजूद हमने नीतीश को सिर पर बिठाया लेकिन आसमान की तरफ मुंह करके थूकने वाले के मुंह पर गिरता है। वही बिहार में NDA से अलग होने के साथ ही नीतीश कुमार पर BJP नेताओं का चौतरफा हमला शुरू हो चुका है। बता दे की केंद्रीय मंत्री और बक्सर से BJP से लोकसभा सांसद अश्विनी चौबे ने कहा है कि नीतीश कुमार अहम और वहम के शिकार हैं। वही अश्विनी चौबे ने कहा-  हमने छोटी पार्टी होने पर भी नीतीश कुमार को सिर पर बिठाया, लेकिन आसमान की ओर थूकने वाले के ऊपर ही गिरता है। अश्विनी चौबे ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार से लेकर नरेंद्र मोदी सरकार तक BJP का लक्ष्य बिहार का विकास ही रहा है। वही इस बीच नीतीश कुमार राजभवन से इस्तीफा देकर सीधा राबड़ी आवास पहुंच गए हैं। वही थोड़ी देर बाद दोनों नेता संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। वही दूसरी तरफ चिराग पासवान ने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने दूसरी बार जनाधार का अपमान किया है। भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद पिछले दिनों JDU से इस्तीफा देने वाले आरसीपी सिंह ने भी ट्वीट कर बिना नीतीश कुमार या JDU का नाम लिए कहा कि बिहार की जनता द्वारा NDA के पक्ष में दिए गए 2020 के जनादेश के साथ विश्वासघात इस बीच जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान आवामी मोर्चा (हम) ने महागठबंधन सरकार को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया है। वही हम ने कहा कि विधायक दल की बैठक में फैसला लिया है कि पार्टी बिना शर्त नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार को बिना शर्त समर्थन देगी। बिहार में सरकार गिरते ही BJP ने बिहार के अपने लगभग सभी बड़े नेताओं को पटना भेज दिया है।

BJP नेता का पटना आगामन

इनमें अश्विनि चौबे, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, रविशंकर प्रसाद, सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन समेत अन्य नेता शामिल हैं। इन सभी नेताओं को लेकर फ्लाइट दिल्ली से पटना की ओर उड़ान भर चुकी है। शाम 5:30 बजे बीजेपी नेताओं के पटना पहुंचने की उम्मीद है। कुल मिलाकर आज शाम पटना में बड़ा पॉलीटिकल एक्शन देखने को मिलेगा।

About Post Author

You may have missed