नीतीश कुमार देश के सच्चे समाजवादी नेता, कार्यकर्ता ही पार्टी की सबसे बड़ी पूंजी : आरसीपी सिंह

  • पटना आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं से मिले केंद्रीय इस्पात मंत्री

पटना। केंद्रीय इस्पात मंत्री शनिवार को अपने पटना आवास पर जदयू के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। श्री सिंह ने इस दौरान कार्यकर्ताओं की समस्या का भी समाधान किया। इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए उस दल के कार्यकर्ता ही सबसे बड़ी पूंजी होते हैं और उनके बल पर ही पार्टी का संगठनात्मक विकास होता है। श्री सिंह ने कहा कि जदयू में कार्यकर्ताओं को शुरू से ही सम्मान दिया जाता रहा है। जदयू के मार्गदर्शक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के सच्चे समाजवादी नेता है। मुख्यमंत्री के लिए पूरे बिहार की जनता परिवार की तरह है। उनके 16 साल के कार्यकाल में बिहार में हर क्षेत्र में समावेशी विकास हुआ है और इस विकास का लाभ समाज के हर तबके तक पहुंचा है।
श्री सिंह ने कहा कि बिहार में आधारभूत संरचना के विकास के क्षेत्र में बड़ा परिवर्तन हुआ है और हर क्षेत्र में सड़क, बिजली, नल का जल, स्कूल व अस्पताल का निर्माण हुआ है। बिहार में रोजगार के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर स्कूलों में शिक्षा, पुलिस बल, स्वास्थ्य कर्मचारी, अभियंता व डॉक्टर बहाल हुए है। जिससे बिहार के गांव में भी शहर के जैसा लग रहा है। श्री सिंह ने कहा कि जदयू के कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे बिहार सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यो का लाभ आम जनता तक पुहंचाने में सहयोग करें।
इस दौरान जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, शिक्षाविद कन्हैया सिंह, जदयू नेता विशन कुमार बिट्टू, संतोष महतो, प्रवीण चन्द्रवंशी, अंकित तिवारी, डॉ. ललिता, संजु कुमारी, रोहन प्रजापति, मनीष यादव, संजय चंद्रवंशी, सत्येन्द्र सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ताओं ने श्री सिंह मुलाकात किए।

About Post Author

You may have missed