नीतीश सरकार आपराधिक घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल : अरुण यादव

पटना। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने प्रदेश में लगातार बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर नीतीश सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। जिसके कारण राज्यभर में दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। अपराधियों के मन से शासन-प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है। राजधानी पटना जिला में पिछले एक महीना के अंदर दो दर्जन से अधिक हत्या की घटना हो चुकी है।
श्री यादव ने कहा कि नीतीश सरकार आपराधिक घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। नीतीश कुमार का राज्य की विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने पर ध्यान कम और मुख्यमंत्री की कुर्सी सुरक्षित कैसे रहे, उस पर ज्यादा रहता है।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की निर्मम हत्या और कटोरिया के पूर्व विधायक भोला यादव के पुत्रों को गोली मारे जाने की आपराधिक घटनाओं ने सुशासन की पोल खोल दी है। बिहार में चहुंओर हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, रंगदारी, बलात्कार जैसी आपराधिक घटनाओं से जनता त्राहिमाम है। इसलिए नीतीश सरकार आपराधिक घटनाओं पर अविलंब लगाम लगाए अन्यथा राजद चुप बैठने वाला नहीं है।

About Post Author

You may have missed