खबरें फतुहा की : तीन को जेल, आपरेटर बेहोश होकर गिरा, मोदी सरकार के योजनाओं की दी जानकारी

किशोरी के लापता हो जाने के मामले में तीन को जेल
फतुहा। शनिवार को पटना के नदी थाना की पुलिस ने एक किशोरी के लापता हो जाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जेल जाने वालों में गौरीचक के सुनील राय, निजामपुर दिदारगंज निवासी संतोष कुमार व बबलू सिंह शामिल है। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक किशोरी के लापता किए जाने के मामले में इन लोगों की संलिप्तता पायी गयी है। विदित हो कि करीब एक महीने पहले किशोरी के पिता ने इस संदर्भ में नदी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

डाटा एंट्री आपरेटर बेहोश होकर गिरा
फतुहा। शनिवार को बीआरसी भवन स्थित शिक्षा विभाग के कार्यालय में एक डाटा एंट्री आॅपरेटर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। सहकर्मियों ने उसे तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया। फिलवक्त उसका इलाज जारी है। डाटा एंट्री आॅपरेटर चंडी का रहने वाले सूरज कुमार ह, जो पिछले दो साल से बीआरसी भवन में कार्यरत है। चिकित्सक के मुताबिक आॅपरेटर कर्मी कार्डियो रोग से पीड़ित है। अभी खतरे से बाहर हैं।

मोदी सरकार के योजनाओं की दी जानकारी
फतुहा। केन्द्र सरकार की आठ साल पूरा होने पर भाजपा नगर मंडल ने भाजपा नेत्री शोभा देवी के नेतृत्व में प्रेस वार्ता आयोजित की गयी। उन्होंने पीएम आवास योजना, शौचालय निर्माण योजना, धन जन योजना, कोरोना संकट में मुफ्त राशन का वितरण, गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर उपलब्ध कराना, राम मंदिर निर्माण, काश्मीर से धारा 370 हटाने जैसे सफल योजनाओं की जानकारी दी। मौके पर रंजीत साह, सुनील वर्मा, रुबी देवी, मुनी देवी , दिनेश कुमार, अंजली देवी समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed