खबरें फतुहा की : करंट लगने से वृद्ध की मौत, पिकअप के वृद्धा को मारी टक्कर, स्लोगन लेखन का आयोजन

करंट लगने से वृद्ध की मौत
फतुहा। सोमवार सुबह कोल्हर डीह पर करंट लगने से 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक रामेश्वर पासवान था। बताया जाता है कि वृद्ध घर के पास ही साफ-सफाई कर रहे थे तभी वह विद्युत प्रवाहित नंगे तार के चपेट में आ गये। हालांकि परिजन आसपास के ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गये लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

पिकअप के वृद्धा को मारी टक्कर, मौत
फतुहा। रविवार की रात्रि नरैना मोड़ के पास फोरलेन पर पिकअप वैन के टक्कर से एक वृद्धा गंभीर रुप से जख्मी हो गयी। परिजनों ने जख्मी हालत में उसे पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृत वृद्धा नरैना गांव निवासी इसरी प्रसाद यादव की पत्नी मतिया देवी है। बताया जाता है कि गांव में आपसी विवाद को लेकर कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। झगड़े की बात को सुनकर वह फोरलेन पार करते हुए गांव की ओर जा रही थी, तभी वह पिकअप वैन के चपेट में आ गयी। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

स्लोगन लेखन का आयोजन
फतुहा। सोमवार को नमामि गंगे पर स्टेशन रोड के एक निजी संस्थान में प्रेम यूथ फाउंडेशन की ओर से स्लोगन लेखन का आयोजन किया गया। इस आयोजन का नेतृत्व नेहरु युवा केंद्र के एनवाईवी रवि प्रकाश ने किया। इस मौके पर गंगा को अविरल व स्वच्छ बनाए रखने तथा लोगों को गंगा के प्रति पल रहे अवधारणा को दुर करने के लिए छात्र-छात्राओं ने कई तरह के स्लोगन लिखे। साथ ही छठ पूजा को देखते हुए गंगा घाटों की साफ-सफाई करने पर भी जोर दिया गया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं के अलावे गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed