खबरें फतुहा की : चालक की मौत, पिकअप वैन-ट्रक की टक्कर, युवक गिरफ्तार

मिट्टी लदी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की दबकर मौत, लोगों ने किया एनएच जाम
फतुहा। शुक्रवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के गोरी पुंदाह गांव के पास ग्रामीण पथ पर मिट्टी लदी एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस घटना में ट्रैक्टर से दबकर चालक की मौत हो गयी। घटनास्थल पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक उसके परिजन व ग्रामीण मृतक के शव को घटनास्थल से लेकर चले गए और नयका रोड के समीप शव को रखकर एनएच 30ए पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। जानकारी होते ही पुलिस जामस्थल पर पहुंची। करीब एक घंटे तक आक्रोशित लोग सड़क पर जाम की स्थिति बनाए रखे। मौके पर पहुंचे डीएसपी राजेश कुमार मांझी व थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर व सरकार से मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम को हटाया। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। मृतक दनियावां के दनाडा गांव निवासी 45 वर्षीय निरंजन पासवान है।
बताया जाता है कि मृतक गोरी पुंदाह गांव के पास से कटे हुए मिट्टी को ट्रैक्टर पर लोडकर दनियावां की ओर ले जा रहा था। ट्रैक्टर को सड़क पर चढ़ाने के क्रम में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गयी। पलटे हुए ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से उसकी मौत हो गई।

पिकअप वैन-ट्रक की टक्कर में 3 घायल
फतुहा। थाना क्षेत्र के फोरलेन नूतन पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार को अहले सुबह पिकअप वैन व ट्रक की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस घटना में पिकअप वैन पर सवार तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर रुप से जख्मी रहने के कारण तीनों को पटना के लिए रेफर कर दिया गया। जख्मी लोगों में पटना सिटी के बेगमपुर निवासी छोटू कुमार, ऐश्वर्य कुमार तथा मनदीप कुमार शामिल है। बताया जाता है कि ट्रक ने पिकअप वैन में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वैन के डाले पर सवार तीनों लोग जख्मी हो गए। वहीं दूसरी घटना में फोरलेन पर ही सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो लोग जख्मी हो गये, जिसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया।

घरेलू हिंसा के आरोप में युवक गिरफ्तार
फतुहा। शुक्रवार को घरेलू हिंसा व दहेज प्रताड़ना के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक बरुणा गांव का रहने वाला नवलेश कुमार है। इस युवक के विरुद्ध उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि गिरफ्तार युवक की अन्य अपराधिक घटनाओं में संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed