खबरें फतुहा की : देशी कट्टा व दो जिंदा गोली बरामद, विदेशी शराब का विनष्टीकरण, कॉलेज कर्मी व प्रिसिंपल के बीच मारपीट

कॉलेज कर्मी व प्रिसिंपल के बीच मारपीट, प्रिसिंपल जख्मी


फतुहा। बुधवार को स्थानीय एसकेएमवी कॉलेज के प्रिसिंपल कक्ष में उस समय अफरातफरी मच गई, जब हाजिरी बनाने को लेकर कॉलेज कर्मी व प्रिसिंपल के बीच झड़प हो गई और मारपीट हो गयी। इस घटना में प्रिसिंपल रघुवंश प्रसाद सिंह जख्मी हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा जख्मी प्रिसिंपल के साथ विरोधी गुट को थाने ले आई। प्रिसिंपल का इलाज सीएचसी में कराया गया। प्रिसिंपल रघुवंश प्रसाद ने बताया कि कुछ कर्मी देर से कॉलेज आते हैं और हाजिरी बनाते हैं। इसी बात का विरोध किए जाने पर विरोधी गुट के कर्मी मारपीट पर उतारु हो गये और उन्हें जख्मी कर दिया। वहीं विरोधी गुट के कर्मी ने प्रिसिंपल पर पुरानी रंजिश रखकर कर्मियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कर्मियों ने प्रिसिंपल पर बुधवार को भी अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया। इस संदर्भ में दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। घटना के बाद से शाम तक इस बात को लेकर थाने के पास गहमा गहमी बनी रही। लेकिन शाम होते ही गणमान्य लोगों की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच थाना परिसर में ही सुलह कराया गया। सुलह होते हीं दोनों पक्ष घर वापस लौट गये।

आरोपी के घर छापामारी में बक्से से एक देशी कट्टा व दो जिंदा गोली बरामद
फतुहा। लूटकांड के एक आरोपी के घर छापेमारी करने गयी पुलिस को तलाशी के दौरान बक्से से एक देशी कट्टा व दो जिंदा गोली मिला। आरोपी तो घर से फरार हो गया लेकिन आर्म्स रखने के आरोप में पुलिस ने आरोपी की मां आशा देवी व बहन आरती कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों गोविंदपुर काली स्थान के निवासी हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आशा देवी का पुत्र जयराज कुमार लूटपाट के एक घटना में फरार चल रहा था। बीते रात्रि आरोपी के घर में रहने की सूचना पर छापेमारी की गई थी। पुलिस को देख आरोपी घर से फरार हो गया, लेकिन तलाशी लिए जाने पर बक्से से एक पिस्टल व गोली बरामद किया गया। पुलिस इसके पहले एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसी के निशानदेही पर यह कार्रवाई की गयी। पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

2301 लीटर विदेशी शराब का विनष्टीकरण
फतुहा। बुधवार को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में थाना परिसर के अंदर 2301 लीटर विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया। ये सभी शराब विभिन्न कांडों के तहत फतुहा पुलिस द्वारा जब्त की गयी थी। कुछ महीने पहले टमाटर लदे पिकअप वैन से भी विदेशी शराब जब्त की गई थी। विदेशी शराब के बोतल को तोड़कर शराब का विनष्टीकरण किया गया। विनष्टीकरण के मौके पर मजिस्ट्रेट सह अंचलाधिकारी अनीता भारती, उत्पाद निरीक्षक ललन प्रसाद के साथ साथ फतुहा पुलिस के पदाधिकारी लोग मौजूद थे।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने किया छिनतई
फतुहा। बुधवार को एक छिनतई का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित दनियावां निवासी गजेंद्र सिंह के पुत्र अनुराग कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि सोमवार को पीड़ित अनुराग कुमार ट्रेन से देर रात फतुहा पहुंचा। घर जाने के लिए आॅटो नहीं मिलने पर वह पैदल ही स्टेशन से फोरलेन की ओर जाने लगा। इसी दरम्यान में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने एकांत पाकर उसके साथ मारपीट किया और मोबाइल फोन और पर्स छीन लिए। पर्स में कुछ रुपए थे। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

पप्पू यादव का भव्य स्वागत
फतुहा। बुधवार को नालंदा के परवलपुर जाने के क्रम में जिला अध्यक्ष बब्बन यादव के नेतृत्व में फतुहा फोर लाइन पर जन अधिकार पार्टी के सरंक्षक पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। मौके पर बबलू कुमार, डॉ. पंकज कुमार, संदीप कुमार, धर्मवीर कुमार, मुकुल कुमार, कमलेश कुमार व अन्य मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed