खबरें बाढ़ की : ई-रिक्शा और ट्रैक्टर में भिड़ंत, एलआईसी अभिकर्ताओं की बैठक, शिक्षक संघ का चुनाव 30 जून को, आत्महत्या का प्रयास

ई-रिक्शा और ट्रैक्टर में भिड़ंत, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी
बाढ़। बुधवार को अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज मोड़ के पास एनएच 31 पर ई-रिक्शा एवं ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाढ़ के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चारों का इलाज जारी है।
बताया जाता है कि ई-रिक्शा स्टेशन के तरफ से आ रही थी, जिसका ड्राइवर नशे में था और वह अनियमित तरीके से ई-रिक्शा चला रहा था, जिसकी वजह से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई और ई-रिक्शा चालक समेत उस पर बैठे चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। ट्रैक्टर की टक्कर से ई-रिक्शा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। घायल एलआईसी आफिस के पास के रहने वाले रिशु ने बताया कि वह बैंक के काम से बाजार जा रहा था, वहीं जख्मी वलीपुर की रहने वाली 17 वर्षीय चांदनी कुमारी कोचिंग में पढ़ाई करके ई-रिक्शा से घर लौट रही थी। अन्य दो घायलों के नाम शंकर कुमार एवं चालक मोहम्मद जावेद है। चालक वाजितपुर का रहनेवाला है। मौके पर पहुंच बाढ़ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

एलआईसी अभिकर्ताओं की बैठक आयोजित


बाढ़। बुधवार को भारतीय जीवन बीमा निगम अभिकर्ता संगठन की ओर से स्थानीय आरजे मेमोरियल हॉल में सत्यनारायण प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गई। जिसमें भारी संख्या में अभिकर्ताओं ने भाग लिया। बाढ़ शाखा संगठन को मजबूत करने एवं मंडल के गलत गतिविधियों पर घोर निंदा किया गया। अध्यक्ष संजय कुमार, सचिव राजेश कुमार को सर्वसम्मति से सराहनीय कार्य किए जाने पर अभिकर्ताओं ने भूरी भूरी प्रशंसा किया। शाखा में संगठन के द्वारा किए गए कार्यों की भी उल्लेख किया गया। अभिकर्ताओं को बाढ़ शाखा में किसी भी तरह की शिकायत को अविलंब दूर करने के लिए अध्यक्ष द्वारा आश्वासन दिया गया। इस मौके पर पवन कुमार, राजेश कुमार, संजय कुमार, शिवराज, ओम प्रकाश रामबालक सहित कई अभिकर्ता मौजूद रहे।

अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ का चुनाव 30 जून को


बाढ़। अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ, बाढ़ की कार्यकारिणी समिति तथा इसके विभिन्न प्रखंडों के अध्यक्षों और सचिवों की एक बैठक अनुग्रह नारायण सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को संपन्न हुई। राज्य कार्यसमिति सदस्य प्रभाकर कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में अनुमंडल सचिव नरेन्द्र सिंह, राज्य पार्षद अमित कुमार, गौतम महात्मा, परमहंस कुमार, बाढ़ प्रखंड अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह, प्रखंड सचिव प्रमोद कुमार, मोकामा प्रखंड अध्यक्ष विद्यासागर प्रसाद, प्रखंड सचिव राधिका रंजन, अथमलगोला प्रखंड सचिव मुरलीधर यादव तथा बाढ़ अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ, बाढ़ के आगामी सांगठनिक चुनाव हेतु 30 जून की तिथि निर्धारित की गई। नामांकन, स्क्रूटनी, नाम वापसी, मतदान और चुनाव परिणाम घोषणा की समस्त प्रक्रिया सुबह 9.30 बजे से शाम 4 बजे तक संपन्न होगी। उसी दिन अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ का अधिवेशन भी आयोजित होगा। चुनाव तथा अधिवेशन दोनों एएन कालेज में होगा। बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक एवं मतदान पदाधिकारी चुनाव प्रक्रिया का संचालन करेंगें तथा अनुमंडल के समस्त राज्य पार्षद, जिला पार्षद, अनुमंडल पार्षद्, अनुमंडल कार्यसमिति सदस्य एवं सभी प्रखंडों के अध्यक्ष और सचिव मतदान में भाग ले सकेंगे।

किशोर ने किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर
बाढ़। थाना क्षेत्र के पुड़ाई बाग गांव के 13 वर्षीय किशोर अंकित कुमार अपने माता-पिता का इकलौता संतान है। परिजनों से एंड्रॉयड मोबाइल के लिए जिद कर रहा था। परिजनों के द्वारा पैसा मुहैया नहीं कराने और मोबाइल खरीद कर नहीं देने को लेकर गुस्से में किशोर ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने उसे फांसी के फंदे में झूलता हुआ देखकर आनन-फानन में उसे उतारकर इलाज के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल लाए। जहां युवक की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed