खबरें बाढ़ की : युवक की मौत, आधा दर्जन से अधिक जख्मी, डांस को लेकर लड़ाई, मौसम का बदला मिजाज, कैदी अस्पताल में भर्ती

सड़क हादसे में युवक की मौत
बाढ़। गुरुवार को घोसवरी थाना क्षेत्र के बलवा शहरी गांव के पास एनएच पर आटो को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। आॅटो के आगे बैठे 28 वर्षीय पिंटू कुमार, पिता उमेश यादव, लखना गांव निवासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए पहले तो घोसवरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां युवक की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बाढ़ अनुमंडल अस्पताल रेफर कर दिया। बाढ़ अस्पताल पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची बाढ़ थाना की पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरा करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर लाश परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि घर में शादी समारोह का माहौल है और युवक बड़हिया से मिठाई लाने गया था। लौटने के क्रम में घटना घटी।

शादी में डांस को लेकर हुई लड़ाई, बारातियों को खदेड़-खदेड़ कर पीटा
बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के बेढना पश्चिमी पंचायत के भवानीपुर गांव में बीते बुधवार की रात पंडारक थाना क्षेत्र के खुशहाल चक पंचायत से बारात आई थी। बारातियों का डांस के दौरान लड़की पक्ष वाले से झगड़ा हो गया, फिर दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान बराती वाले को खदेड़ खदेड़ कर पीटा गया। कुछ बरातियों ने इसकी सूचना बाढ़ थाना की पुलिस को दी। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों को बुलाकर शांत करवाया। उसके बाद विधिवत शादी विवाह शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि सुधीर पासवान की पुत्री की शादी थी तभी बराती वाले से कुछ कहासुनी हो गई।

चुनावी रंजिश में युवक के साथ मारपीट
बाढ़। चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक के साथ मारपीट की गई। मामला पंडारक आईडीबीआई बैंक ढिबर के पास की है। जहां दीपक केवट के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस बाबत दीपक केवट ने पंडारक थाना में एक लिखित आवेदन दिया है तथा मारपीट करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। दीपक केवट ने बताया कि चुनावी रंजिश के कारण मेरे साथ मारपीट की गई है। वह अपने गांव पूरन बिगहा से आईडीबीआई बैंक पहुंचा, तो वहां पर पहले से कुछ लोग मौजूद थे, जो उसे देखकर गाली गलौज करने लगे। जब गाली देने का कारण पूछा तो मारपीट शुरू कर दी तथा जान से मारने की धमकी भी दी। आवेदन के मद्देनजर पंडारक थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मौसम का बदला मिजाज, बूंदाबूंदी के साथ मौसम हुआ खुशनुमा
बाढ़। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिम बंगाल में उठने वाले तेज हवा का असर गुरुवार को देखने को मिला। आकाश में काले बादल छाए रहने के साथ पूर्वाह्न 11 बजे तक बूंदा बूंदी भी होती रही। दोपहर में फिर तेज धूप हो जाने से फिर से गर्मी का कहर देखने को मिला। मौसम विभाग के मुताबिक, कयास लगाया जा रहा है कि रात में भी बारिश हो सकती है और कहीं कहीं तेज हवा का भी असर देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग के अलर्ट से इलाके के किसान सहमे हुए हैं।

सड़क हादसों में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी
बाढ़। इन दिनों शादी विवाह और लग्न बेशुमार होने के कारण इलाके में शादी विवाह और डीजे की भरमार देखी जा रही है। वहीं कई अलग-अलग सड़क हादसे में कई लोग जख्मी भी हुए हैं। बाढ़ थाना क्षेत्र में डीजे वाहन पलट जाने से चार लोग जख्मी हो गए। घायलों में बॉबी कुमार (18), विक्रम कुमार (17), गरीबन (18) और शिव शंकर कुमार (18) सभी चमरबीघा के बताए जाते हैं। सभी का इलाज बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में हुआ। वहीं एक अन्य घटना में मोटरसाइकिल से जा रहे मखदुमपुर निवासी संतोष कुमार (25) और पिंटू कुमार (22) भी सड़क पर वाहन की चपेट में आने से जख्मी हो गया, जबकि मोटरसाइकिल से आने के दौरान फिसल कर गिर जाने के कारण भदौर थाना क्षेत्र के रोहित महतो की पत्नी कुसुम देवी, नारायणपुर गांव निवासी जख्मी हो गई। वहीं एक अन्य हादसा में साइकिल को बचाने के दौरान मलाही गांव का एक युवक को पैर में गंभीर रूप से चोट लगी है जबकि अचुआरा गांव के पास मोटरसाइकिल से आ रहे दो युवक भी जख्मी हो गया। सभी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया।

गंभीर स्थिति में एक कैदी अस्पताल में भर्ती
बाढ़। बाढ़ उपकारा में सजा काट रहे एक विचाराधीन कैदी को गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में जेल प्रबंधन के द्वारा उसे वाहन से अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर को देखते हुए इलाज शुरू कर दी है, लेकिन कैदी की हालत अच्छी नहीं है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि इसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाने की जरूरत है। इलाज के दौरान कैदी अजब तरह की हरकत भी कर रहा है।

About Post Author

You may have missed