खबरें बाढ़ की : अशोक गहलौत का पुतला दहन, एसबीआई का स्थापना दिवस, वज्रपात से पालतू जानवर की मौत

हिंदू व्यवसाई संघ ने किया अशोक गहलौत का पुतला दहन
बाढ़। हिंदू व्यवसाई संघ ने उदयपुर में कन्हैया लाल की हुई जघन्य हत्या को लेकर नारेबाजी करते हुए भवानी चौक से स्टेशन चौक तक प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलौत और हत्यारा रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद का पुतला जलाया। बता दें कि उदयपुर में एक दर्जी दुकानदार कन्हैया लाल का छुरा से सर को धड़ से अलग करके मौत के घाट उतार दिया गया था, जिसको लेकर देश भर के लोग विरोध जता रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को हिंदू व्यवसाई संगठनों ने दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की तथा कांग्रेस सरकार के खिलाफ आतंक मुर्दाबाद के नारे लगाए।

धूमधाम से मनाया गया एसबीआई का स्थापना दिवस
बाढ़। अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज में धूमधाम से एसबीआई ब्रांच का 67वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस अवसर पर शाखा प्रबंधक सुमन कुमारी एवं बैंक के कर्मचारी अभिषेक कुमार, मयंक सिन्हा द्वारा केक काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में कॉलेज के प्रधानाचार्य ध्रुव कुमार, व्यवसाई राजू तेली, कॉलेज के शिक्षक अशोक कुमार सिंह सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। बता दें कि स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की स्थापना एक जुलाई 1955 में की गई थी।

वज्रपात से पालतू जानवर की हुई मौत


बाढ़। प्रखंड के धनावां मुबारकपुर पंचायत के इंटवा गांव में शनिवार को वज्रपात होने से एक जानवर की मौत हो गई। खेत में खूंटे से बंधा जनार्दन पासवान की भैंस पर वज्रपात हो गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मुखिया प्रतिनिधि नीरज कुमार पहुंचे। उन्होंने हताश गरीब जनार्दन पासवान को उचित मुआवजा देने की बात कही। वहीं दूसरी तरफ सरहन टाल में भी बिजली के तार के चपेट में आने से एक भैंसा की मौत हो गई। बता दें कि पटना के टाल क्षेत्रों में पिछली बार की तरह इस बार भी आकाशीय बिजली गिरने की बात लगातार सामने आ रही है।

About Post Author

You may have missed