40 सीट जीतकर एनडीए गठबंधन लहराएगा जीत का परचम, फिर मोदी बनेंगे पीएम : जीतनराम मांझी

  • तेजस्वी पर पूर्व सीएम का पलटवार, बोले- बिहार में ध्वस्त हुआ महागठबंधन, कोई चमत्कार नहीं होगा

गया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें तेजस्वी ने कहा था कि इस बार बिहार में लोकसभा चुनाव के नतीजे अचंभित करने वाले होंगे। इस पर मांझी ने कहा कि वाकई चमत्कार होगा और इस बार एनडीए राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराएगा। मांझी ने कहा कि देश की जनता मोदी जी के साथ है और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। गया लोकसभा सीट से एनडीए के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि वो तेजस्वी की बात से पूरी तरह सहमत हैं कि इस बार नतीजे चमत्कारी होंगे लेकिन तेजस्वी जो अपने पक्ष के बारे में सोच रहे हैं रिजल्ट उसके विपरीत आएगा। रिजल्ट उनके पक्ष में नहीं बल्कि एनडीए के पक्ष में जाएगा।
अपने कर्म से ध्वस्त हो रहा है महागठबंधन
जीतनराम मांझी ने कहा कि “एक तरफ देश में मोदीजी का शासन, बिहार में नीतीश का सुशासन और दूसरी तरफ बिखरा हुआ महागठबंधन। महागठबंधन में अभी तक तो ढंग से सीट का बंटवारा तक नहीं हो पाया है। कोई स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का दावा कर रहा है तो ये लोग अपने कुकर्मों और फूट के चलते ध्वस्त हो रहे हैं और ठीकरा दूसरे पर फोड़ रहे हैं। वही आयकर विभाग के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर जीतनराम मांझी ने कहा कि देश में कानून का राज है। चाहे नरेंद्र मोदी जी का हो या नीतीश कुमार का हो, कानून अपना काम करेगा। नरेंद्र मोदी जी और नीतीश जी का नेतृत्व ही ऐसा है कि किसी को ऊंगली उठाने की जरूरत नहीं है। जो भी गड़बड़ी करेगा कानून के अनुसार कार्रवाई होगी।
मोदी ने पूरी दुनिया बढ़ाया भारत का मान
राहुल गांधी के लोकतंत्र के अपमान वाली बात पर मांझी ने कहा कि “लोकतंत्र का अपमान कहां हो रहा है, लोकतंत्र का तो सम्मान हो रहा है कि पूरी दुनिया में भारत का झंडा लहरा रहा है। जी-20 की बैठक में पूरी दुनिया के नेता मोदीजी के आगे नतमस्तक हुए तो ये अपमान है क्या आज भारत दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था बन गया है, ये अपमान है। ये उलटी सोच है।
तेजस्वी ने किया था जीत का दावा
शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया था। तेजस्वी ने कहा था कि इस बार देश में लोकसभा के चुनाव ऐतिहासिक होंगे और बिहार में जो रिजल्ट आएंगे वो लोगों को अचंभित कर देंगे। तेजस्वी ने ईडी-सीबीआई की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किये थे।

About Post Author

You may have missed