BIHAR : शौच के लिए गई नाबालिग से चाकू के बल पर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी में एक लड़की के साथ गैगरेंप किए जाने का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। परिहार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ चाकू के बल पर चार लड़कों ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में पीड़िता की मां ने परिहार थाने में आवेदन दिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप करने वाले चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही नाबालिग को मेडिकल के लिये भेजा है।
पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दिये आवेदन में बताया है कि उसकी पुत्री रात्रि दस बजे शौच के लिये घर से निकली थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो गांव में ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। सुबह में पुत्री जब घर आई तो उसने सारी बातें अपनी मां को बतायी। पीड़िता ने बताया कि रामनौक गांव निवासी मनोज चौधरी रुमाल से मुंह बंद कर बाइक पर जबरन बैठा लिया। बाइक सचिन सहनी चला रहा था। उन दोनों ने मनोज चौधरी के राईस मिल पर ले गया। जहां पहले से दो लड़के मौजूद थे। वहां पहुंचने पर सचिन सहनी ने पीड़िता के गर्दन पर चाकू रख बोला की गर्दन काट देंगे। जिससे पीड़िता पूरी तरह से डर गई। उसके बाद चारों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ घिनौना काम किया। उसके बाद रात्रि दो बजे सचिन सहनी और जितेंद्र साह बाइक पर बैठा कर पीड़िता को लेकर लौट रहा था कि उसी दरम्यान कुछ लोग तीनों को एक बाइक पर देखकर पूछताछ करने लगे। जब पीड़िता ने अपना नाम बताना शुरू किया तो बाइक सवार दोनों लड़के उसे छोड़ कर भाग खड़े हुए। वहां मौजूद लोगों ने रात होने की वजह से उस वक़्त किसी के घर में शरण दिया और सुबह होने पर वह अपने घर वापस पहुंची।
इधर, परिहार थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने फोन पर बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है एवं नाबालिग को मेडिकल के लिये भेजा गया है।

About Post Author

You may have missed