पटना सिटी में कार का पीछा कर अपराधियों ने दो को मारी गोली, मस्तू वर्मा की मौत, मंगलवार को GKC की ली थी सदस्यता

पटना सिटी। इस वक्त की बड़ी खबर पटना सिटी से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने दो कार सवार को गोली मार दी। इस घटना में एक की पहचान अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तू वर्मा के रुप में हुई है। जबकि दूसरे की पहचान अभी नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए दोनों को एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि जहां मस्तू वर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई है। मस्तू वर्मा पटना सिटी के जंगली प्रसाद लेन का रहने वाला था।
मिली जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के धर्मकांटा के पास बाइक सवार अपराधियों ने कार का पीछा कर उसे घेर लिया। कार में दो लोग सवार थे, वे इसके पहले संभल पाते, तब तक बाइक सवार अपराधियों ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया। इस घटना में गोली लगने से कार सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। आनन-फानन में स्थानीय लोग घायल दोनों युवकों को एनएमसीएच ले गए, जहां चिकित्सकों ने घायल एक युवक मस्तू वर्मा की मौत ही पुष्टि कर दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। घटना के हरेक बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुट गयी है।


बताया जाता है कि बीते मंगलवार को पटना में आयोजित मिलन समारोह में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक अभिषेक ने समाजसेवी अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु वर्मा समेत तीन लोगों को संस्था की सदस्यता दिलायी थी। मस्तु वर्मा नयी दिल्ली के तालटकटोरा स्टेडियम में 19 दिसंबर को होने वाले विश्व कायस्थ महासम्मेलन में शिरकत करने के लिये पटना सिटी क्षेत्र के कायस्थ समाज के लोगों से भाग लेने के लिए अपील कर रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि मृतक मस्तु वर्मा का क्राइम रिकार्ड भी रहा है। पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed