बिहटा-सरमेरा पथ पर अंडरपास बनाने को लेकर आंदोलन, दानापुर एसडीएम एवं एएसपी ने किया निरीक्षण

बिहटा। बुधवार को बिहटा-सरमेरा एसएच 78 पथ के सदीसोपुर के मध्य विद्यालय के पास अंडरपास बनाने को लेकर पिछले दिनों से चल रहे आंदोलन को लेकर दानापुर एसडीएम विक्रम वीरकर एवं दानापुर एएसपी अभिनव धीमान आंदोलन स्थल पर पहुंचे। जहां पर दानापुर एसडीएम विक्रम वीरकर ने स्थानीय लोगों से आंदोलन को लेकर बातचीत किया और जिस जगह पर अंडरपास बनाना है, उस जगह का निरीक्षण भी किया। मौके पर बिहटा अंचलाधिकारी कन्हैयालाल, थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह भी मौजूद थे।
लोगों का कहना है कि अगर अंडरपास नहीं बनता है तो हमलोगों को आने-जाने में काफी परेशानी होगी। यहां तक ग्रामीणों ने बताया कि यह सड़क हमलोगों के लिए महत्वपूर्ण है। इससे चार-पांच पंचायत के लाखों लोग लाभान्वित होते हैं। इस सड़क से पटना एम्स जाने के लिए आसान होता है। अगर बिहटा-सरमेरा के नीचे अंडरपास नहीं बनता है तो आगे हमलोग आंदोलन करेंगे।
दानापुर अनुमंडलाधिकारी विक्रम विरकर ने बताया कि ग्रामीणों की मांग को लेकर पथ निर्माण विभाग से बात की जाएगी, जो भी कार्य होगा उसके तहत किया जाएगा। इस मौके पर पंचायत के मुखिया पति कवि कुशवाहा के अलावा पंचायत के तमाम स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed